राजनीति

हताशा में अपने वजूद को बचाने को प्रदर्शन कर रही कांग्रेसः अजय भट्ट

देहरादून : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कांग्रेस के प्रदर्शन पर कहा कि कांग्रेस बुरी तरह से हताश व निराश हो गई है और किसी तरह अपने वजूद को बचाने के लिए इस प्रकार के प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में खरीद-फरोख्त हुई, यह उत्तराखंड की जनता भलीभांति जानती है। हमारी सरकार टॉप अप की सरकार नहीं है और न ही एक परिवार पर आश्रित सरकार है।

एक बयान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री को यदि तीन मंत्रियों के नाम पता हैं तो वह उन मत्रियों के नाम तथा साथ ही चौथे के नाम का भी खुलासा करें। उन्होंने कहा कि उन सभी के नाम से एफआइआर दर्ज कराएं न कि सबूत छिपाने का काम करें। जुर्म करने वाले से ज्यादा गुनहगार उस जुर्म को छिपाने वाला होता है।

विपक्ष द्वारा सरकार की आबकारी नीति पर उठाए जा रहे सवालों पर भट्ट ने कहा कि डेनिस ब्रांड किस नाम से जाना जाता था, यह उत्तराखंड की जनता अच्छी तरह जानती है। उस समय सरकार के स्पष्ट व मौखिक आदेश सिर्फ और सिर्फ  इसी शराब के ब्रांड की बिक्री के थे।

विधायकों को सुरक्षा के विषय पर उन्होंने कहा कि सभी मंत्री व एमएलए को जो पूर्व से सुरक्षा दी जा रही है, उसका पैसा राज्य सरकार के कोटे से नहीं दिया जा रहा है। कांग्रेस द्वारा निकायों के सीमा विस्तार पर उठाए जा रहे सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि सीमा विस्तार नगर निगमों के पूर्व के प्रस्तावों के आधार पर एवं स्वेच्छा से किया जा रहा है, ताकि दूरस्थ गांवों को विकास की मुख्य धारा से जोड़कर केंद्र की सेवाओं व योजनाओं का उन्हें सीधे लाभ पहुंचाया जा सके।

Related Articles

Back to top button