उत्तर प्रदेश

हार के कारणों पर विचार करे भाजपा, भ्रष्ट लोगों के खिलाफ कार्रवाई ना होने के कारण, हार मिली: मौलाना कल्बे जवाद नकवी

लखनऊ: गोरखपुर और फुलपुर में भाजपा की हार पर टिप्पणी करते हुए इमाम जुमा मौलाना कल्बे जव्वाद नकवी ने कहा कि सरकार को हार की वजह से गौरो चिंता करनी चाहिए गोरखपुर और फुलपुर जैसी सीटों पर हार मिलना इस बात की दलील है कि अल्पसंख्यक और धर्मनिरपेक्ष हिंदू भी सरकार की कुछ नीतियों की वजह से उनसे दूर हो रहे हैं हुकुमत को चाहिए कि उनके भ्रष्ट और बेईमान लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करके जिन्हें आरएसएस के कुछ लोगों की सरपरस्ती हासिल रही और भ्रष्टाचार के आरोप साबित होने के बाद भी अब तक वे कोई कार्रवाई करने में सक्षम नहीं हुए हैं। हमें आशा है कि सरकार तत्वो के कामों के खिलाफ तुरंत कार्यवाही करेगी और भ्रष्टाचारियों को सख्त सजा देकर जेल पहुचाया जाएगा।

मौलाना ने कहा कि 25 मार्च को आयोजित होने वाली शिया व सूफी सदभवना सम्मेलन के दावत नामे सबको पुहंचाये जा चुके है , बड़ी संख्या मंे सूफी हजरात और शिया उलेमा इस सम्मेलन में शरीक होंगे। पहली बार शियों और सूफियों का भव्य गठबंधन देखा जाए गा इस लिये सभी लोग इस सम्मेलन मे भाग लें।

मौलाना ने ईरानी इन्किलाब और मरजईयत के दुश्मनों की कड़े शब्दों में निंदा की। मौलाना ने कहा कि कुछ लोगों ईरानी इन्किलाब और मरजईयत के खलिाफ साजिशें कर रहे हैं और जब उन पर सरकार और अदालत द्वारा कार्यवाही होती है तो विरोधियों और साम्राज्यवादी शक्तियों के गुलाम उनकी निंदा के बजाय सरकार और अदालत पर ही उंगलियां उठाने लगते है। मौलाना ने कहा युवा साम्राज्यवादी साजिशों को समझें और मरजईयत का विरोध करने वाले कभीे धर्म एवं अहलेबैत के सच्चे पैरोकार और मिल्लत के वफादार नहीं हो सकते।

Related Articles

Back to top button