अपराध

होटल में ठहरे थे दंपती, पति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

हरिद्वार : शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शिव मूर्ति गली स्थित बग्गा होटल में पति-पत्नी बता कर रह रहे दंपती में से पति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आधी रात के बाद हाथ कटने से युवक को अस्पताल पहुंचाया गया था। जहां उसने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि होटल में ठहरे युगल ने पति-पत्नी बताते हुए कमरा लिया था। दोनों होटल की तीसरी मंजिल पर रह रहे थे। नितिन नाम का युवक देर रात कमरे में आया। किसी बात को पति और पत्नी में बहस हुई तो युवक ने कमरे की खिड़की में लगे शीशे पर दाहिना हाथ जोर से मारा। इससे उसके हाथ की नस फट गई और तेजी से खून बहने लगा।

युवती की सूचना पर होटल कर्मियों की मदद से उसे जिसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान तड़के युवक ने दम तोड़ दिया। इस मामले में युवक के परिजनों द्वारा युवती पर हत्या का आरोप लगाया गया है।

बताया गया है कि देवपुरा निवासी नितिन शर्मा का पड़ोस की युवती मनीषा के साथ करीब 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब नितिन शादी को तैयार नहीं हुआ मनीषा ने जुलाई 2017 में शहर कोतवाली में नितिन के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था।

सात जुलाई को दोनों पक्षों में समझौता हुआ था। इसके बाद से दोनों  होटल में रुके थे। मायापुर चौकी प्रभारी रमेश सैनी ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद युवती ने कोर्ट में बयान दिया था कि युवक अगर उससे से शादी कर ले तो वह मुकदमा वापस ले लेगी।

इसके बाद दोनों में समझौता कराया गया, लेकिन युवक के लेकिन परिवार वालों ने युवती को घर में रखने से इन्कार कर दिया। इसके बाद से दोनों होटल में रह रहे थे। युवती 8 महीने की गर्भवती है।

Related Articles

Back to top button