उत्तराखंड समाचार

100 ज़रूरतमंद लोगों को विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता के चेक वितरित करते हुए: विधानसभा अध्यक्ष

ऋषिकेश: उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल  ने कैंप कार्यालय  ऋषिकेश में 100 ज़रूरतमंद लोगों को विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से पाँच लाख रुपये की आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्रों से आए हुए लोगों की समस्याओं को सुना एवं कई समस्याओं का संबंधित विभाग के अधिकारियों से बातचीत कर निस्तारण भी किया। श्री अग्रवाल ने कहा कि जनसेवा और विकास मेरे राजनीतिक जीवन का मूलमंत्र है। इसी के सहारे अपने क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहता हूं।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि विकास के लिए शिक्षा ,सड़क, स्वास्थ्य, बिजली, पानी की व्यवस्था जरूरी है. जिसके लिए वो हर संभव प्रयास कर रहे है। श्री अग्रवाल ने कहा कि उनका एकमात्र लक्ष्य आम लोगों की सेवा करना तथा सभी प्रकार की सरकारी योजनाओं एवं जनकल्याकारी गतिधियों का लाभ हर वर्ग के हर आम आदमी तक पहुंचाना है।

इस अवसर पर रवींद्र राणा, प्रदीप  धस्माना, कविता साह, पार्षद शिवम गौतम, पार्षद  लव कम्बोज,  सुमित  पंवार, राजीव गुप्ता, कपिल गुप्ता, रजनीश शर्मा, सुमन कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button