उत्तराखंड समाचार

4 आरएसएच 2- मॉड¨लग से मिलेगा युवाओं को मुकाम

इंटरनेशनल मेगा मॉड¨लग हंट एलाइट मॉड¨लग एवं प्रोडक्शन हाऊस इंटरनेशनल मिस्टर एवं मिस एलाइट एशिया-2018 का आयोजन होगा। जिसमें 25 से अधिक शहरों के युवा प्रतिभाग करेंगे। जिसके लिए अगला ऑडिशन दस दिसंबर को होटल अमेरिस में कराया जाएगा।

मॉड¨लग प्रतियोगिता के आयोजक एलाइट मॉड¨लग प्रोडक्शन हाउस ने देहरादून रोड़ स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता आयोजित की। आयोजन की जानकारी देते हुए कार्यक्रम की प्रोड्यूसर शिवानी रावत ने बताया कि तीर्थनगरी में मॉड¨लग और फैशन के क्षेत्र में कई युवा प्रतिभाएं मौजूद हैं। लेकिन उचित मंच न मिलने के कारण यह प्रतिभाएं ऐसे ही छिपी ही रह जाती हैं। हमारा उद्देश्य युवा प्रतिभाओं को अवसर देते हुए फैशन और मॉड¨लग के क्षेत्र में मुकाम हासिल कराना है। उन्होंने कहा कि वह स्वयं ऋषिकेश से हैं इसलिए प्रतियोगिता के आयोजन के लिए ऑडिशन भी तीर्थनगरी से शुरू किये गए हैं। अब तक 20 प्रतिभागी चयनित हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि विजेता को एक लाख रुपए पुरस्कार के साथ दुबई की ट्रिप पर जाने का मौका मिलेगा। सेमीफाइनल ऋषिकेश में होगा। स्पि्लट्स विला- 10 के फेम व रू-बरू मिस्टर इंडिया 2016 आकाश चौधरी ने कहा कि यह प्रतियोगिता युवाओं के लिए एक अवसर प्रदान कर रही है। जिससे वह अपने सपने साकार कर सकें। उन्होंने बताया कि चंडीगढ़, देहरादून, हल्द्वानी, लखनऊ जैसे 25 शहरों में ऑडिशन लिए जा रहे हैं। दस दिसंबर को होटल अमेरिस में प्रतियोगिता का ऑडिशन होगा। उन्होंने कहा कि वह पहली बार तीर्थनगरी आए हैं और यहां कई तरह की प्रतिभाएं उन्हें देखने को मिलीं। फैशन डिजाइनर पवन जोशी ने बताया कि प्रतियोगिता के दौरान प्रतिभागियों को मॉड¨लग और फैशन क्षेत्र से जुड़े विशेषज्ञ उनकी पर्सनालिटी को बढ़ाने का काम करेंगे।

इस दौरान मिस्टर एलाइट नॉर्थ इंडिया 2017 चकित चावला, अलंकृत ने अपने अनुभव भी साझा किए। पत्रकार वार्ता में उड़ान संस्था के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. राजे नेगी, उत्तम असवाल, अशुतोष आदि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button