उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के इटावा में बड़ा सड़क हादसा, 6 की मौत

इटावा: जिले के बकेवर कस्बे से इटावा की थोक सब्जी मंडी में खरीददारी करने आ रहे विक्रेताओं की पिकअप वैन को एक ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे छह लोगों की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जताते हुये मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रूपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिये हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि नगर के थाना फ्रैंडस कालोनी क्षेत्र के अन्तर्गत एनएच 2 राजमार्ग पर 19 मई की रात्रि करीब दस बजे बकेवर कस्बे से सब्जी विक्रेता पिकअप वैन में सवार होकर इटावा नई मण्डी में सब्जी खरीदने आए थे।

लॉकडाउन के चलते मण्डी रात्रि दस बजे से सुबह चार बजे तक खुलती है।तभी हाइवे पर तेज गति से आ रहे ट्रक ने पीछे से पिकअप वैन को टक्कर मार दी जिससे वैन उछलकर सड़क से नीचे जा गिरी।

हादसे में वैन में सवार राजेश यादव, राजू पोरवाल, जगदीश कुशवाहा, जागेश्वर कुशवाहा, महेश कुशवाहा, बृजेश कुशवाहा की मौके पर मौत हो गई तथा एक व्यक्ति घायल हो गया।घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

लखनऊ में सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद इटावा में ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर से लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है और हादसे में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये तथा गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद प्रदान किये जाने के निर्देश भी दिए हैं। Source TimesNowNews

Related Articles

Back to top button