मनोरंजन

‘भारत के T20 वर्ल्ड कप जीत’ पर आयुष्मान खुराना की कविता हुई वायरल, 20 मिलियन व्यूज़ के साथ धूम मचा रही है!

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना, जो अपनी मार्मिक कविताओं के लिए जाने जाते हैं, वर्तमान में इंटरनेट पर छाए हुए हैं। भारत के T20 वर्ल्ड कप जीत पर समर्पित उनकी कविता ने 20 मिलियन से अधिक व्यूज़ हासिल कर लिए हैं!

जब उनसे पूछा गया कि कैसे उनकी यह कविता दुनियाभर के भारतीयों के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ गई है, तो आयुष्मान कहते हैं, जिस रात भारत ने T20 वर्ल्ड कप जीता, मैं बहुत देर तक सो नहीं सका। यह व्यक्तिगत महसूस हुआ क्योंकि मेरा दिल भारत के लिए जोश से धड़कता है और यह जीत लंबे समय से प्रतीक्षित थी। अगले दिन जब मैं जागा, तो मैं टीम के लिए, उनकी दृढ़ता के लिए और शोर को अनदेखा कर देश को शीर्ष गौरव दिलाने की उनकी क्षमता के लिए कुछ लिखना चाहता था।”

उन्होंने आगे कहा, “जो मैंने लिखा, वह मेरे दिल से सीधा निकला और मुझे खुशी है कि यह भारत में और दुनियाभर में रह रहे भारतीयों के साथ इतना गूंजा। हम अपनी जीत के क्षण में एकजुट थे और हमने इसे गहराई से महसूस किया।”

आयुष्मान इस जीत को भारत की एकता और विविधता की जीत के रूप में देखकर बेहद खुश हैं।

उन्होंने कहा, “हमारी फिल्म इंडस्ट्री की तरह, क्रिकेट भी धर्म का अद्भुत मिश्रण है – भारत में विविधता का सच्चा उदाहरण। यह जीत भी उस विविधता का उत्सव है। जब भारत ने वर्ल्ड कप उठाया, तो यह एक अद्वितीय अनुभव था।”

Instagram Link – https://www.instagram.com/reel/C82SV-SSBrN/?igsh=amdvOTVwOXpwbWdm

Related Articles

Back to top button