खेल

ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका, विल पुकोवस्की दूसरे टेस्ट से भी हुए बाहर; जो बर्न्‍स का खेलना तय

मेलबर्न: टीम इंडिया के खिलाफ 26 दिसंबर से होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को झटका लगा है. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विल पुकोवस्की दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं, लेकिन उनके साथी बल्लेबाज जो बर्न्‍स का इस टेस्ट में खेलना तय है.

विल पुकोवस्की को भारत के खिलाफ खेले गए पहले अभ्यास मैच में सिर में गेंद लगी थी और फिर वह कनकशन के कारण मैच से बाहर हो गए थे.

चोट की वजह से वह पहले टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाए थे और अब दूसरे टेस्ट तक भी वह पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं. कनकशन के कारण अब पुकोवस्की को अपना पदार्पण करने में समय लगेगा. पुकोवस्की अब तक नौ बार कनकशन का शिकार हो चुके हैं.

ओपनर बर्न्‍स को बॉक्सिंग डे टेस्ट में खेलने को हरी झंडी मिल गई है. एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में जसप्रीत बुमराह की एक तेज गेंद बर्न्‍स की कोहनी पर लगी थी, जिसके कारण वह काफी तकलीफ में दिखे थे.

हालांकि चोट के बावजूद उन्होंने अपनी बल्लेबाजी जारी रखी थी और नाबाद 51 रनों की पारी खेली थी. बर्न्‍स (Joe Burns) की चोट ज्यादा गंभीर नहीं बताई जा रही है और उनका दूसरे टेस्ट में खेलना तय है.

इसके अलावा बॉक्सिंग डे टेस्ट में डेविड वॉर्नर भी मैदान में उतर सकते हैं. वॉर्नर अगर फिट होकर लौटते हैं तो वह बर्न्‍स के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं. बता दें कि वॉर्नर शनिवार को ही सिडनी से मेलबर्न पहुंचे हैं.

Related Articles

Back to top button