मनोरंजन

फ़िल्म “लाल सिंह चड्ढा” के लिए आमिर खान ने अपनाये तीन अलग-अलग लुक

आमिर खान को ऐसे अभिनेता के रूप में जाना जाता है, जो अपने महत्वाकांक्षी परियोजनाओं के साथ दर्शकों के सामने हमेशा कुछ अलग पेश करते है । फिल्म के लिए अभिनेता को  एक अवतार से दूसरे अवतार में ढलते हुए में देखा गया है, जिसमें पगड़ी के साथ लंबी दाढ़ी, लंबे खुले बाल के साथ दाढ़ी, क्रू कट लुक और अब अपनी आगामी क्रिसमस रिलीज़ ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के शेड्यूल के लिए अभिनेता ने क्लीन-शेव लुक अपना लिया है जिसने हमें फ़िल्म से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए प्रत्याशित कर दिया है।

लंबी दाढ़ी के बाद, आमिर को हाल ही में क्लीन-शेव लुक में देखा गया है और अभिनेता अब पंजाब में फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

आमिर के सरदार लुक के साथ-साथ उनके लंबी दाढ़ी वाले लुक को दर्शकों से व्यापक सराहना मिल रही  है। इंटरनेट से लेकर फैंस तक, इन लुक ने सभी का दिल जीत लिया और हलचल पैदा कर दी है। अब, क्लीन-शेव के साथ अभिनेता का एक नया लुक सामने आ गया है जिसने हमें फ़िल्म के प्रति अधिक उत्साहित कर दिया है।

इस क्रिसमस पर सोलो रिलीज के साथ, आमिर खान निश्चित रूप से “लाल सिंह चड्ढा” में अपनी परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों के होश उड़ाने के लिए तैयार है जिसे पहले से ही वर्ष की सबसे प्रत्याशित फिल्म में से एक माना जा रहा है। एक दिलचस्प कहानी के साथ, यह नायक के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी जो बेखबर है और संयोग से, भारत में 30 वर्षों के दौरान वह महत्वपूर्ण राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को प्रभावित करता है।

फ़िल्म “लाल सिंह चढ्ढा” अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म इस साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button