मनोरंजन

अभिषेक बच्चन ने की ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ ट्रेलर के लाइव प्रिमियर की घोषणा, वीडियो कॉल के माध्यम से अपने सह-कलाकारों के साथ करेंगे रिलीज़!

अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ के साथ अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे है, जो लापता लड़की सिया के माता-पिता की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। यह शो 10 जुलाई, 2020 को एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा। निर्माताओं ने अपने दिलचस्प प्रोमो और आगामी श्रृंखला के पोस्टर के साथ पहले ही सभी आकर्षित कर लिया है और अब एक बड़े ट्रेलर लॉन्च के लिए तैयार हैं।

1 जुलाई को अपने ट्रेलर लॉन्च से पहले, स्टार कास्ट अभिषेक बच्चन, निथ्या मेनन, अमित साध, सैयामी खेर, निर्देशक मयंक शर्मा और संस्थापक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट, विक्रम मल्होत्रा ने एक वीडियो कॉल के माध्यम से अपने आगामी शो ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ का ट्रेलर एक साथ देखने का निर्णय लिया।

स्टार कास्ट इस ट्रेलर को एक साथ देखने के लिए बेहद उत्साहित है और कल एक्सक्लूसिव यूट्यूब लाइव प्रीमियर के साथ अपने दर्शकों को ट्रेलर दिखाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सितारों ने अपने दर्शकों और प्रशंसकों से एक रिमाइंडर लगा लेने के लिए कहा है ताकि वे शो की स्टार कास्ट के साथ ट्रेलर देखने का आनंद ले सकें।

Related Articles

Back to top button