देश-विदेश

आधी रात शराब पीकर मंडी शहर में ‘सौदा खरा खरा’ पर झूमे, अब पुलिस कर रही तलाश

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर के महामृत्युंज्य चौक पर आधी रात कुछ हुड़दंगियों ने शराब पीकर जमकर हो-हल्ला किया. इस हुड़दंग के कारण जो लोग परेशान हुए, उन्होंने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में 4 युवा आधी रात को चौक पर शराब के नशे में चूर होकर, गाड़ी में जोर जोर से गाने बजाकर जमकर हुड़दंग मचाते हुए नजर आ रहे हैं.

शहर के बीचोंबीच हुई इस घटना पर रात्रि गश्त पर मौजूद पुलिस कर्मियों पर भी सवाल उठने लगे हैं, जिसको लेकर एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने जांच के आदेश दे दिए हैं. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि वायरल वीडियो की जांच की जाएगी और हुड़दंग मचाने वाले युवाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी.

पुलिस पर भी उठे सवाल

शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि रात्रि गश्त में उस दौरान कौन जवान वहां तैनात थे इसकी जांच भी की जाएगी. उन्होंने कहा कि यदि गश्त पर तैनात जवानों द्वारा ड्यूटी में कोई कोताई बरती गई होगी तो उनके खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा. उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि अगर कहीं इस प्रकार की घटना होती हैं तो लोग सीधे 112 नबर पर फोन कर सकते हैं, ताकि त्वरित कार्रवाई हो सके.

हिमाचल में है नाइट कर्फ्यू

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में इन दिनों नाइट कर्फ्यू जारी है. रात 8 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक सरकार ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए नाईट कर्फ्यू लगा रखा है, लेकिन कुछ लोग सरकार की तरफ से दी गई ढील का नाजायज फायदा उठाने में लगे हुए हैं. News18

Related Articles

Back to top button