मनोरंजन

अल्लू सिरीश ने प्री-लुक पोस्टर के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की

एबीसीडी के दो साल बाद, अल्लू सिरीश अपनी अगली फिल्म की घोषणा के साथ वापस आ गए हैं। गुरुवार को रिलीज हुए प्री-लुक पोस्टर ने पहले ही लोगों को उत्साहित कर रखा है। फैंस कुछ ही देर में #Sirish6 ट्रेंड करने लगे हैं।

फिल्म का प्री-लुक एक कपल के बीच का गहन दृश्य चित्रित करता है जिस के शीर्ष पर अभिनेताओं के नाम हैं, और अगर टॉलीवुड पोस्टर की बात करे, तो वह ताजी हवा भरें सांस की तरह है। फिल्म में अल्लू सिरीश (Allu Sirish) के साथ अनु इमैनुएल (Anu Emmanuel) हैं और इसे विजेता (Vijetha) फेम राकेश ससी (Rakesh Sasi) ने निर्देशित किया है। जीए2 पिक्चर्स (GA2 Pictures) द्वारा निर्मित, इस फिल्म को अल्लू अरविंद (Allu Aravind) द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।

अल्लू सिरीश हाल ही में हिंदी एकल ‘विलायती शारब’ में देखे गए, जो कुछ ही समय में वायरल हो गयी थी, और 100 मिलियन व्यूज को पार कर अब भी सभी की प्लेलिस्ट में बनी हुई है। एबीसीडी के अलावा उनकी फिल्म ओक्का क्षनम (Okka Kshanam) को भी हिंदी में ‘शूरवीर’ के नाम से डब किया गया था। तेलुगु और मलयालम फिल्मों में उनके पिछले काम को देख प्रशंसकों को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है और अब इसे देखकर तो हलचल मचेगी।

प्री-लुक 30 मई को आनेवाले फर्स्ट लुक की घोषणा करता है, जो अल्लू सिरीश का जन्मदिन भी होता है। हमें तो यह भी सुनने में आ रहा हैं कि दूसरा प्री-लुक भी आनेवाला है और वह फर्स्ट लुक आने से पहले ही जारी किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button