मनोरंजन

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अदिति राव हैदरी और जयसूर्या की आगामी म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा ‘सूफ़ीयम सुजातयुम’ का ट्रेलर किया रिलीज़!

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित मलयालम फिल्म, ‘सूफ़ीयम सुजातयुम’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जो विशेष रूप से इस प्लेटफॉर्म पर अपना वैश्विक प्रीमियर कर रही है और ऐसा करने वाली पांच भाषाओं में सात भारतीय फिल्मों में से चौथी है। नारानीपुझा शनावास द्वारा निर्देशित, सूफ़ीयम सुजातयुम का निर्माण विजय बाबू ने फ्राइडे फिल्म हाउस के अपने बैनर के तहत किया है। इस 3 जुलाई को, भारत में प्राइम सदस्य और दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में मलयालम में यह बहुप्रतीक्षित फिल्म देख सकते हैं।

निर्माता विजय बाबू कहते है,”हमारा प्रयास कुछ ऐसा बनाना है जो अपना एक गहरा प्रभाव पीछे छोड़ दे और सूफ़ीयम सुजातयुम उन्हीं तर्ज पर बनाई गई फिल्म है। फिल्म का विषय वह है जिसे ज़्यादा देखा नहीं गया है। कहानी चुलबुली और जटिल है, फिर भी एक सरल, सार्वभौमिक सत्य को रेखांकित करती है कि प्रेम कोई तर्कसंगतता या सीमा नहीं जानता है। इन भूमिकाओं के लिए अदिति राव हैदरी और जयसूर्या से अधिक सटीक विकल्प नहीं हो सकते थे क्योंकि दोनों को अपने हर किरदार के साथ न्याय करने के लिए जाने जाते है। म्यूजिक के जरिये फिल्म में प्यार की महत्वपूर्ण भावना को एक उपयुक्त ट्रिब्यूट दिया गया है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली फिल्म के साथ हमें खुशी है कि यह फिल्म एक वैश्विक दर्शकों तक पहुंचने में सफ़ल रहेगी, जो उन्हें मलयालम सिनेमा का फिर से आनंद लेने का मौका देगी।”

“सूफ़ीयम सुजातयुम मेरे लिए एक विशेष फिल्म है। मैं भाग्यशाली रही हूँ कि मुझे पूरे भारत में कुछ अविश्वसनीय लोगों के साथ काम करने का मौका मिला है और यह एक मलयालम फिल्म की अग्रणी महिला के रूप में मेरे डेब्यू को चिन्हित करता है,“अदिति राव हैदरी ने कहा। फिल्म एक मासूम प्रेम कहानी पर है, जहां प्रेम पक्षपात और भेदभाव से बेपरवाह है। फिल्म एक ड्रामा है जिसे बहुत संवेदनशीलता और ईमानदारी के साथ सुनाया गया है। फिल्म पर काम करने का मेरा समय बहुत अच्छा था, कुछ बहुत ही शानदार सहयोगियों और चालक दल के सदस्यों के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण था। मैं सचमुच दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि वे सूफी और सुजाता की दुनिया में गुम हो जाएंगे जैसे मैंने किया और मुझे उम्मीद है कि हर कोई किरदारों और कहानी से अपना विशेष रिश्ता साझा कर पाएगा।”

“मलयालम फिल्म उद्योग अच्छी कहानियां पेश करने के लिए जानी जाती है, ”जयसूर्या ने कहा, जो मलयालम फिल्म उद्योग के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है। “सूफ़ीयम सुजातयुम ने भी इस परंपरा को बनाए रखा है जिसमें एक अधूरी प्रेम-कहानी के साथ एक सुंदर लड़की की कहानी को दर्शाया गया है। मैं अदिति के पति की भूमिका निभा रहा हूं। एक पति की एक दिलचस्प और बारीक भूमिका जो अपनी पत्नी के किसी दूसरे पुरुष के प्यार के बारे में जानता है और अपने परिवार को एक साथ रखने के तरीके खोजने की कोशिश करता है। बहुत कुछ है जिसे हम फिल्म के माध्यम से व्यक्त करने की कोशिश कर रहे हैं और उसके लिए सभी को यह फिल्म देखनी होगी और यह जानने के लिए इसका हिस्सा बनना पड़ेगा की कितनी खूबसूरती से सीक्वेंस को दर्शाया गया है।”

फिल्म को सिनेमैटोग्राफर अनु मोठेदथ ने शूट किया है और दीपू जोसेफ ने एडिट किया है। फिल्म में आनंदमय संगीत प्रतिभाशाली एम जयचंद्रन द्वारा रचित है और हरि नारायण द्वारा लिखित इन गानों को सुदीप पलानाड ने अपनी आवाज़ दी है। फिल्म को कार्यकारी निर्माता विनय बाबू के साथ पेश किया गया है।

‘सूफ़ियम सुजातयुम’ 3 जुलाई को सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर मलयालम में विश्व स्तर पर प्रीमियर की जाएगी।

Related Articles

Back to top button