उत्तर प्रदेशमनोरंजन

लखनऊ पहुंची अनन्या पांडे ने कहा, “सो पॉजिटिव मेरा पैशन प्रोजेक्ट है और मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे मैं अभिभूत महसूस कर रही हूं!

अनन्या पांडे अपने नये मोहीम को देश के कोणे कोणे में पहुंचने में कोई कसर नही छोड़ रही है l हालही में अनन्या पांडे को लखनऊ के “इसाबेला थोबर्न कॉलेज” में अपनी पहल “सो पोस्टिव” के लिए उत्साहपूर्वक प्रचार करते देखा गया, जहाँ उन्होंने लगभग 4000 छात्रों से मुलाकात की है। अनन्या पांडे इन दिनों लखनऊ शहर में अपनी अगली फिल्म “पति पत्नी और वो” की शूटिंग में व्यस्त हैं, ऐसे में अभिनेत्री ने अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर लखनऊ में कॉलेज की सभी लड़कियों से खास मुलाकात की है।

ऑडिटोरियम में एंट्री के साथ तालियों की गड़गड़ाहट के बीच “बेस्ट स्टूडेंट” अनन्या पांडे का स्वागत किया गया क्योंकि वह ‘डिजिटल सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी’ के तहत अपनी पहल ‘सो पॉजिटिव’ को बढ़ावा देने वाली सबसे कम उम्र की इंफ्लुएंसर है। कॉलेज में अभिनेत्री ने शिक्षकों और 4000 की बड़ी संख्या में उपस्थित छात्राओं से मुलाकात की और उनके साथ अपनी पहल, अपने इरादे और अपने जुनून पर खुलकर बातचीत करते हुए नज़र आई।

मुलाकात और अभिवादन के बाद, अनन्या प्रार्थना के लिए चैपल गई और वहाँ अपनी अनूठी पहल ‘सो पॉजिटिव’ के बारे में जानकारी दि। यह पहल इतनी तेजी से वायरल हो रही है कि एक छात्र ‘सो पॉजिटिव’ की टी-शर्ट पहनकर दौड़ कर अभिनेत्री के पास पहुँची और उसने अनन्या पांडे की सबसे बड़ी प्रशंसक होने का दावा किया। यह इस बात का प्रमाण कि अनन्या की पहल किस तरह लोगों को प्रभावित कर रही है!

https://www.instagram.com/p/B0nslQKFvZw/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B0nOBdKF6Zw/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B0oDez-nxui/?utm_source=ig_web_copy_link

Related Articles

Back to top button