खेल

अनन्या ने जीता कांस्य पदक

इटावा: मथुरा में आयोजित हुई पांचवीं ऑल इंडिया शितो- काई कराटे चैंपियनशिप प्रतियोगिता में शहर की सात वर्षीय बेटी ने कांस्य पदक जीतकर जनपद का नाम रोशन किया। अनन्या शहर की वैभव नगर कालोनी निवासी व केंद्रीय विद्यालय की कक्षा दो की छात्रा हैं।

अनन्या के कोच अनुज कश्यप ने बताया पिछले वर्ष हरियाणा में हुई 23 वीं नेशनल चैंपियन शप में सिल्वर मेडल जीता था। बताया 23 दिसंबर से शुरु होने जा रही चैंपियनशिप में अनन्या जनपद का प्रतिनिधित्व करेंगी। अनन्या यदि जनवरी 2022 ब्लैक बेल्ट का कोर्स हासिल कर लेती है तो वह देश की संभवत: सबसे छोटी उम्र की ब्लैक बेल्ट हासिल करने वाली खिलाड़ी बन सकेंगी।

अभी यह गौरव जम्मू-कश्मीर की 8 वर्षीय कर्तव्य वर्मा के नाम है। अनन्या के पिता भगवान दास ने बताया वह माध्यमिक शिक्षक व पत्नी बिंदु बेसिक शिक्षक हैं। बताया पुत्र कुणाल ओझा बैडमिंटन खिलाड़ी है जो माउंट लिटरा स्कूल में कक्षा 11 का छात्र है।

डिस्क्लेमरः यह अमर उजाला न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ श्रमजीवी जर्नलिस्ट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button