मनोरंजन

बॉलीवुड से आई एक और बुरी खबर, ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने महज 34 साल की उम्र में किया सुसाइड

मुंबई: ज़िंदगी और मौत के बीच एक काफी गहरा रिश्ता है, लेकिन जब मौत बिन बुलाए आ जाए तो ये हजम कर पाना किसी के लिए भी आसान नहीं होता है। बॉलीवुड के चहिते और टीवी के मोस्ट पॉपुलर स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने ज़िंदगी से जंग हारकर मौत को गले लगा लिया है और इस खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

हर कोई इस सुसाइड के पीछे की वजह जानना चाहता है लेकिन अब तक असली वजह सामने नहीं आ पाई है, लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बेहतरीन ऐक्टर के गुजर जाने से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री दोनों को बहुत बड़ा लॉस हुआ है।

कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड पहले ही अपने दो सुपरस्टार्स ऋषि कपूर और इरफान खान को खो चुका है ऐसे में महज 34 साल की उम्र में सुशांत का यूं दुनिया को अलविदा कह जाना किसी को भी गवारा नहीं हो रहा है।

आपको बता दें कि हाल ही में ऐक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और अपनी मां की एक ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर शेयर की थी जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था। इंस्टाग्राम पर सुशांत के 9.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो उनके एक-एक पोस्ट और ऐक्टिविटी का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार्स आलिया भट्ट, करण जौहर, भूमि पेडनेकर जैसे तमाम सेलेब्स इस ऐक्टर को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और सुशांत की डेथ की खबर जानने के बाद फैन्स उनके लास्ट पोस्ट पर कमेन्ट कर हैरानी जता रहे हैं।

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सुशांत के साथ की पिक्चर शेयर कर श्रद्धांजलि दी है। शिल्पा शेट्टी ने पिक्चर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा… भगवान सुशांत की आत्मा को शान्ति दें।’ वहीं दिशा फिल्म ‘एमएस धोनी’ में सुशांत के साथ काम कर चुकी हैं।

सुशांत अपनी स्माइल के लिए जाने जाते हैं। स्टार की ऐक्टिंग और मिलियन डॉलर स्माइल ही उनके बाकियों से अलग बनाती है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के डेली सोप से टीवी में कदम रखा लेकिन उनको पहचान एकता कपूर के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली। टीवी में नाम कमाने के बाद सुशांत ने बॉलीवुड में भी अपनी अच्छी-खासी जगह बना ली। फिल्म ‘काय पो छे’ से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ काम किया और एमएस धोनी में अपनी दमदार ऐक्टिंग से बॉलीवुड में अपना लोहा मनवा लिया। सुशांत आखिरी बार ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म छिछोरे में नज़र आए थे जो कि बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फिल्म साबित हुई थी। News24

Related Articles

Back to top button