मनोरंजन

अनुष्का शर्मा करा रही हैं इरफान खान के बेटे बाबिल का बॉलीवुड डेब्यू, शेयर किया ये BTS वीडियो

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान फिल्म ‘काला’ से डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म को अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है. बाबिल खान ने इस शूटिंग के दौरान बीटीएस वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है.

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान बॉलीवुड में डेब्यू में करने को तैयार हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने फिल्मों में लॉन्च होने और इसे करने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट का जिक्र किया था. अब बाबिल ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान के टीजर वीडियो शेयर किया है.

बाबिल खान की इस फिल्म का नाम ‘काला’ है. इस फिल्म में बाबिल के अपॉजिट तृप्ति डिमरी हैं और इसे अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट ने प्रोड्यूस किया है. ये टीजर वीडियो आपको खुश कर देगा. वीडियो में देख सकते हैं कि इसकी शूटिंग कश्मीर की बर्फीली जगह पर हुई है. बाबिल ने इसमें बीटीएस भी शामिल किए हैं. इसमें कैमरे के साथ ड्रोन कैमरा और बर्फ में किस तरह से शूटिंग हो रही है, ये सब देख सकते हैं.

गेटिंग लॉन्च पर आशंका

बाबिल खान इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने ‘गेटिंग लॉन्च’ को हाइलाइट किया. उन्होंने लिखा,”तृप्ति फ्रीकिंग डिमरी फिर आ रही है!! (और थोड़ा बहुत मैं). इसके साथ ही मैं ‘गेटिंग लॉन्च’ के फ्रेज को लेकर थोड़ा आशंकित हूं क्योंकि ऑडियंस को फिल्म देखते वक्त अपनी सीट को लॉन्च ऑफ करना करना चाहिए और कोई खास एक्टर नहीं.”

यहां देखिए बाबिल खान का इंस्टाग्राम पोस्ट-

फिल्म ‘बुलबुल’ की टीम ने बना रही है ‘काला’

बाबिल ने आगे लिखा,”बुलबुल बनाने वालों से लेकर, क्लीन स्लेट फिल्म्स और अनविता दत्त, हम आपके लिए काला लेकर आ रहे हैं. एक नेटफ्लिक्स ऑरिजनल फिल्म. काला यहां बहुत जल्द होगी एक जगह की लड़ाई के लिए, जोकि उसकी मां के दिल में है.” बाबिल खान की इस पोस्ट पर आयुष्मान खुराना समेत कई सेलेब्स ने कमेंट ककर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

Related Articles

Back to top button