मनोरंजन

क्या दोस्त से बढ़कर हैं Disha Patani और Tiger Shroff, एक्टर की बहन ने इशारों-इशारों में कही बड़ी बात!

बात आज एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) की, जिन्हें अक्सर साथ देखा जाता है. टाइगर और दिशा के फैन्स को हमेशा से ही इस बात का बेसब्री से इंतज़ार रहता है कि कब यह दोनों सार्वजानिक रूप से अपने रिश्ते को लेकर कोई गुड न्यूज़ सुनाएंगे. हालांकि, ना तो टाइगर और ना ही दिशा ने कभी अपने रिलेशन को लेकर सार्वजनिक रूप से कुछ कहा है. यह दोनों आज भी दुनिया की नज़र में बेहद अच्छे दोस्त ही हैं. हालांकि, इन दोनों स्टार्स की बॉन्डिंग पर टाइगर की बहन कृष्णा ने जो कुछ भी कहा है उसे सुनकर तो यही लगता है कि टाइगर और दिशा दोस्त से कुछ बढ़कर हैं.

जी हां, हाल ही में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में कृष्णा ने अपने भाई और उनकी दोस्त दिशा को लेकर काफी सारी बातें की हैं. कृष्णा कहती हैं, ‘हम (टाइगर, दिशा और कृष्णा) जब भी साथ होते हैं तो काफी मस्ती मज़ाक होता है, हम एक दूसरे के लिए जोक्स क्रैक करते हैं और काफी अच्छा समय बिताते हैं. मुझे अपने भाई के लिए ख़ुशी होती है जिसके पास एक अच्छी दोस्त और क्लोज फ्रेंड है, आप उनके रिलेशन को किसी भी नाम से बुला सकते हैं’.

कृष्णा आगे कहती हैं कि, ‘भाई को खुश देखकर मुझे इस बात की खुशी होती है कि उसे घर से बाहर एक व्यक्ति ऐसा मिला जिसके साथ वो खुश रह सकता है. हमारी इंडस्ट्री में ऐसा कम ही होता है. जब तक टाइगर और दिशा साथ में हैं और खुश हैं तब तक दोनों को साथ रहना चाहिए’. आपको बता दें कि टाइगर और दिशा की बॉन्डिंग इनके घरवालों से भी नहीं छिपी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो दोनों ही स्टार्स एक दूसरे के घर अक्सर आते जाते रहते हैं.

Related Articles

Back to top button