मनोरंजन

आयुष्मान खुराना अभिनीत बालाजी मोशन पिक्चर्स की “ड्रीमगर्ल’ ने अपने ओपनिंग डे पर 10.05 करोड़ की कमाई के साथ जीता सबका दिल!

आयुषमान खुराना अभिनीत बालाजी मोशन पिक्चर्स की “ड्रीम गर्ल” ने सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। रिलीज के पहले दिन डबल डिजिट यानी 10.05 करोड़ की कमाई के साथ, यह आयुष्मान खुराना की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। अभिनेता ने डबल डिजिट की कमाई के साथ अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है, साथ ही ‘बधाई हो’ के ओपेनिंग आंकड़ो को भी पीछे छोड़ दिया है।

स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म को शानदार समीक्षा प्राप्त हो रही है जिसकी गवाही बॉक्स ऑफिस के ओपनिंग डे के आंकड़े खुद बयां कर रहे है। जनता से मिल रहे प्यार और सकारात्मक शब्दों के साथ आयुष्मान खुराना और नुशरत भरूचा अभिनीत “ड्रीम गर्ल” ने दमदार शुरुवात की है।

इतना ही नहीं, ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को अपार प्यार और सराहना मिल रही है जहाँ आयुष्मान खुराना को अनदेखे अवतार में देखने के लिए दर्शक उत्सुक थे।

ड्रीम गर्ल राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है और शोभा कपूर, एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित है। आयुष्मान खुराना अभिनीत “ड्रीम गर्ल” देशभर में रिलीज हो चुकी है और दर्शकों के दिलों को जीतते हुए आगे बढ़ रही है।

Related Articles

Back to top button