मनोरंजन

सलमान खान ‘दबंग 3’ का ट्रेलर लॉन्च करने से पहले, फ़िल्म का म्यूजिक एल्बम करेंगे लॉन्च!

सलमान खान अपने विशाल फैनबेस और व्यावसायिक रूप से प्रशंसित फिल्मों के अलावा, संगीत में रुचि और परख के लिए जाने जाते हैं। सलमान की फिल्में हमेशा सीजन के चार्टबस्टर गाने देने में सफ़ल रही है, जिन्हें प्रशंसकों द्वारा काफ़ी सरहाया जाता है।

अभिनेता की अगली फिल्म ‘दबंग 3’ इस दिसंबर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और निसंदेह, अभिनेता फ़िल्म के प्रचार में बेहद व्यस्त है। लेकिन इस बार फ़िल्म इंडस्ट्री की प्रथा से हटकर, सुपरस्टार ने पहले फिल्म का म्यूजिक एल्बम और फिर ट्रेलर को लॉन्च करने का फैसला किया है।

“दबंग 3” का एल्बम खूबसूरत गानों और पेप्पी नंबर का सुंदर मिश्रण है। ये ही वजह है कि अभिनय के साथ-साथ अपनी आवाज़ के लिए भी प्रसिद्ध सलमान खान जिन्हे संगीत में बहुत रूचि है वह अपने दर्शकों को अपने एल्बम को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बेहद उत्सुकत हैl

दबंग फ्रैंचाइज़ी की शुरुआती दो फिल्मों ने हिट गानों के साथ हमारा खूब मनोरंजन किया है और इस बात में कोई संदेह नहीं है कि प्रशंसक इस फ़िल्म के गानों को सुनने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म शुरुआत से ही शहर में चर्चा का विषय रही है और घोषणा के वक़्त से ही, सलमान के प्रशंसक अपने पसंदीदा चुलबुल रॉबिनहुड पांडे से मिलने और उनके मजाकिया डायलॉग सुनने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही है।

“दबंग 3” सलमान खान की पहली फिल्म होगी जिसे कई भाषाओं में डब और रिलीज़ किया जाएगा, साथ ही सलमान खान और प्रभुदेवा का रीयूनियन भी देखने मिलेगा जिन्होंने सलमान खान की मशहूर एक्शन फ़िल्म ‘वांटेड’ में साथ काम किया था। सूत्रों के अनुसार, फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने का फैसला उस सामूहिक अपील को पूरा करने के लिए लिया गया है, जहाँ सलमान खान एक अद्वितीय लोकप्रियता और फैन-फॉलोइंग के साथ पैन-इंडियन सुपरस्टार हैं और साथ ही, प्रभु देवा देश के सबसे बड़े दक्षिण भारतीय सितारों में से एक है।

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, दबंग 3 सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button