मनोरंजन

दुर्गामती के लॉन्च के पहले, निर्माताओं ने फिल्मसिटी, मुंबई में एक क्लिप का पानी में अनावरण किया

प्रशंसकों भूमि पेडणेकर अभिनीत फिल्म दुर्गामती के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, अमेजन प्राइम वीडियो के साथ निर्माताओं ने एक उत्साहपूर्ण गतिविधि के साथ उत्साह के स्तर को बढ़ा दिया है। जैसा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री और फिल्म प्रमोशन धीरे-धीरे और लगातार अपने फ्लो में वापस आ रहे हैं, फिल्म निर्माता अद्वितीय प्रचार रणनीति के साथ दर्शकों को आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आगे की योजना बनाने के लिए, फिल्म के निर्माताओं के सहयोग से अमेज़न प्राइम वीडियो ने कल मुंबई में प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के चित्रनगरी यानि फिल्मसिटी में एक यूनिक पानी में अनावरण किया।

फिल्मसिटी लेक के प्रशंसकों ने पानी में फिल्म के अनावरण को देखा।

भूमि ने पोस्ट किया-
https://www.instagram.com/tv/CIlSMZshd5d/?igshid=19em2v6tek7r8

अक्षय ने ट्वीट किया, एक तरह का एक कार्यक्रम कल रात आयोजित किया गया था जहां हमने # दुर्गामती के एक क्लिप का पानी में अनावरण किया था।

ये रहा वीडियो!
मिलिए #DurgamatiOnPrime पर कल, @PrimeVideoIN

@bhumipednekar @ ashokdirector2 #CapeOfGoodFilms # भूषणकुमार # कृष्णकुमार @vikramix @Abundantia_Ent https://t.co/AnQKWA9hAM

यह गतिविधि ‘दुर्गामती मिरर इंस्टालेशन गतिविधि’ का अनुसरण करती है, जिसने मुंबई और नई दिल्ली में प्रशंसकों को दो शहरों में प्रमुख स्थानों पर अनूठे दर्पण के साथ अनुभव करने की अनुमति दी। मिरर इंस्टालेशन दर्शकों को तेजी से उभरती दुर्गामती का अनुभव देता है, जो टिमटिमाती रोशनी के साथ एक डरावना माहौल बनाता है, चिलिंग साउंड्स पूरे डर फैक्टर को जोड़कर शीशे के टूटने के भ्रम को दूर करता है।

जी.अशोक द्वारा लिखित और निर्देशित, दुर्गामती एक रोमांचकारी, डरावनी सवारी है जो एक निर्दोष सरकारी अधिकारी की कहानी बताती है जिसे शक्तिशाली ताकतों से जुड़ी एक बड़ी साजिश का शिकार बनाया जाता है। फिल्म को विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित किया गया है, जिसे अक्षय कुमार ने केप ऑफ गुड फिल्म्स बैनर के तहत, भूषण कुमार के साथ टी-सीरीज बैनर के तहत प्रस्तुत किया है। अरशद वारसी, जिशु सेनगुप्ता और माही गिल के साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर और करण कपाड़िया हैं। प्राइम मेंबर्स भारत में दुर्गामती और 200 देशों और प्रदेशों में 11 दिसंबर से देख सकते हैं, विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर।

Related Articles

Back to top button