खेल

बेंगलुरु का एएफसी कप साउथ जोन के ग्रुप डी में प्रवेश

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब बेंगलुरु एफसी ने रविवार शाम को नेशनल स्टेडियम में मालदीव के क्लब ईगल्स पर 1-0 से जीत दर्ज करने के बाद एएफसी कप के ग्रुप डी, साउथ जोन के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

टीम के नए खिलाड़ी जयेश राणे ने 26वें मिनट में गोल किया। सुनील छेत्री की अगुवाई वाली बेंगलुरु एफसी अब आईएसएल की साथी एटीके मोहन बागान (एटीकेएमबी), मालदीव की मजिया स्पोर्ट्स एंड रिक्रिएशन बांग्लादेश की बशुंधरा किंग्स के साथ ग्रुप डी में शामिल हो गई है। अब ग्रुप डी में 18 अगस्त को बेंगलुरु एफसी को एटीकेएमबी के खिलाफ मैच खेलना है।

2018/19 आईएसएल चैंपियन टीम के खिलाड़ी ने 26वें मिनट में बखूबी खेल दिखाया। सार्थक गोलुई का एक थ्रो-इन मालदीव के एक खिलाड़ी के सिर से लगा गेंद राणे के पास गिरी, जिन्होंने कोई गलती नहीं की गोलकीपर को मात दे कर बेंगलुरू एफसी के लिए गोल कर दिया।

44वें मिनट में बेंगलुरू एफसी को बड़ा झटका लगने से गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने बचा लिया जब गोलुई के पैर से बॉल अपने ही गोल पोस्ट की निकल गई थी।

दूसरे हाफ में, बेंगलुरू एफसी ने खेल को नियंत्रित किया मालदीव को वापस आने का कोई मौका नहीं दिया। 67वें मिनट में जब ईगल्स स्कोरिंग के करीब आया तब बेंगलुरु एफसी के दो डिफेंडरों ने सफलतापूर्वक चकमा दिया शॉट को गोल होने से बचा लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button