मनोरंजन

भुवन बाम ने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के ‘वन माइक स्टैंड’ में अपने डेब्यू पर कहा की “यह पूरा अनुभव किसी रोमांच से कम नहीं था”

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो का “वन माइक स्टैंड” निश्चित रूप से दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है,क्योंकि इस मंच पर उन्हें अपने पसंदीदा कलाकारों को स्टैंड अप कॉमेडी करते हुए देखने का मौका मिल रहा है। इस शो में विभिन्न बैकग्राउंड से कई दिग्गज हस्तियों ने पहली बार स्टैंड अप कॉमेडी में हाथ आजमाया है l

यूट्यूब सेंसेशन भुवन बाम  इस शो के साथ पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी कर रहे है,और उनका यह नया व अलग अवतार सभी को खूब पसंद आ रहा है। वन माइक स्टैंड के दौरान अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, भुवन बाम ने साझा किया कि कैसे यह मंच उनके लिए पूरी तरह से अलग था लेकिन बावजूद इसके, उन्होंने इस पूरी प्रक्रिया को बेहद एन्जॉय किया है।

भुवन बाम  साझा करते हैं, “सच कहूं तो, मैंने कभी स्टैंड-अप कॉमेडी में कदम रखने के बारे में नहीं सोचा था, एक बार भी नहीं। मैंने हमेशा कॉमेडी की इस विशेष शैली की सराहना की है और अतीत में, स्टैंड-अप कॉमेडी के शो देख चुका हूँ। हालाँकि, जब शो के निर्माता सपन ने मुझसे संपर्क किया, उससे पहले तक स्टेज पर आ कर, दर्शकों का मनोरंजन करने की विचारधारा मेरे लिए बेहद अलग थी, लेकिन मैंने आगे जाने का फैसला किया। जाकिर खान को भी सलाम, जो शो में मेरे गुरु भी हैं। उन्होंने इसकी तैयारी को मेरे लिए एक सहज प्रोसेस बना दिया और मैं अपना पहला स्टैंड-अप कॉमेडी एक्ट आत्मविश्वास के साथ पेश करने में सक्ष्म रहा। यह पूरा अनुभव, किसी रोमांच से कम नहीं था।”

भुवन बाम  के अलावा, वन माइक स्टैंड में अन्य प्रतिभागियों में ऋचा चड्ढा, विशाल ददलानी, तापसी पन्नू और डॉ शशि थरूर शामिल हैं।

इन सभी मशहूर हस्तियों को भारत के सबसे प्रसिद्ध हास्य कलाकार जैसे कि रोहन जोशी, आशीष शाक्य, जाकिर खान, कुणाल कामरा और अंगद सिंह रान्याल द्वारा व्यक्तिगत रूप से मेंटर किया जाता है।

वन माइक स्टैंड को ओनली मच लाउडर के सहयोग से सपन वर्मा द्वारा बनाया और होस्ट किया गया है और यह एक पांच-एपिसोड श्रृंखला होगी। यह शो अब अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button