मनोरंजन

Bigg Boss 15: ईशान सहगल ने अपनी सेक्सुअलिटी पर तोड़ी चुप्पी, राजीव अदतिया संग डेटिंग पर किया खुलासा

बिग बॉस’ के घर से बेघर होने के बाद भी ईशान सहगल सुर्खियों में बने हुए हैं। रियलिटी शो के 15वें सीजन में ईशान और उनकी गर्लफ्रेंड मायशा अय्यर का एडवेंचर पिछले हफ्ते खत्म हो गया। दर्शकों, घरवालों और यहां तक ​​कि होस्ट सलमान खान ने भी इस जोड़े को टेलीविजन पर केवल रोमांस करने के लिए फटकार लगाई थी।

घर से बेघर होने के बाद दोनों ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को इंटरव्यू दिया। ईशान ने चैट के दौरान खिलाड़ी और वाइल्ड कार्ड एंट्री राजीव अदतिया के साथ अपनी दोस्ती पर चर्चा की। उन्होंने साफ कहा कि राजीव सिर्फ उनके अच्छे दोस्त हैं, उनके साथ कोई रोमांटिक रिलेशन नहीं है। दरअसल, घर में कई बार राजीव को घर में ये कहते हुआ सुना गया कि वो सच्चाई बता देंगे। हालांकि ईशान ने उन्हे चेताया कि इस तरह को उनकी छवि खराब कर रहे हैं।

ईशान ने कहा, ‘मैं एक अनफ़िल्टर्ड व्यक्ति हूं और शो में, मैं बिना सोचे-समझे या बिना किसी डर के बोलूंगा और स्टैंड लूंगा। मेरी सेक्सुअलिटी जो भी है, वह है। अगर मुझमें अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक कमरे के अंदर जाने और एक आदमी से कहने की हिम्मत है, ‘यह राष्ट्रीय टेलीविजन है, कहो कि तुम्हें क्या कहना है,’ तो यह स्पष्ट है कि ऐसा कुछ नहीं है।’

उन्होंने एक इंटरव्यू में मायशा को लेकर अपनी फैमिली के रिएक्शन पर कहा, ‘मैं अभी मुंबई में हूं और मेरी बहन और मां जल्द ही मायशा से मिलने वाली हैं, अब से करीब एक हफ्ते या दस दिनों में हम दिल्ली जाएंगे। उन्होंने उसे खुले दिल से स्वीकार किया है और सब कुछ बढ़िया है।’ ईशान ने शो में अपने अनुभव के बारे में भी बताया। उन्हें अपना नया निकनेम ‘बिस्किट बॉय’ पसंद है, जो उन्हें उनके एब्स के कारण दिया गया था। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद से ज्यादा प्यार मिला और घर के अंदर उनका रहना उनके लिए सुखद रहा।

Related Articles

Back to top button