मनोरंजन

Bigg Boss OTT: Nishant Bhat ने कहा घमंडी तो भड़क गईं Shamita Shetty, लगा डाली क्लास

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) इन दिनों दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. शो में ड्रामा, एंटरटेनमेंट और प्रतिभागियों के बीच जमकर लड़ाई-झगड़े भी देखने को मिल रहे हैं. पिछले दिनों के वीकेंड एपिसोड में शो कैंडी की टीम ने शिरकत की थी जिसमें उन्होंने सभी प्रतिभागियों के साथ एक गेम खेला था. इस गेम में सभी प्रतिभागियों को अपने सह प्रतिभागी को अलग-अलग प्रकार की कैंडी का नाम देने थे. जब निशांत भट (Nishant Bhat) की बारी आई तो उन्हें घमंडी कैंडी का टैग किसी को देने के लिए कहा गया जिसके लिए उन्होंने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का नाम चुना. निशांत का तर्क था कि शमिता अपने कनेक्शन राकेश बापट के साथ बॉस की तरह व्यवहार करती हैं.

जब निशांत ने शमिता को ये टैग दिया तो उन्हें गुस्सा आ गया. वो राकेश से कहती हैं कि तुम चुप हो जब तुम्हारा दोस्त आरोप लगा रहा है. इसके बाद शमिता निशांत से गुस्से में कहती हैं कि वो अच्छे से जानती हैं कि वो क्या हैं और उन्हें किसी के वेलिडेशन की जरूरत नहीं है.इसपर निशांत कहते हैं कि किसी में उनके सामने ये सच बोलने की हिम्मत नहीं है लेकिन वो उनसे नहीं डरते और उन्होंने वही बोला जो उन्हें सच लगा.इस बात पर शमिता निशांत से और झगड़ पड़ती हैं और फिर राकेश भी अपना आपा खो बैठते हैं और निशांत को चुप रहने की सलाह देते हैं. इसके साथ ही वो शमिता को भी चुप रहने की सलाह देते हैं.

आपको बता दें कि शमिता और राकेश इन दिनों शो में अपनी बॉन्डिंग के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों एक दूसरे पर फ़िदा दिख रहे हैं और इनका रोमांस फैन्स को काफी रोमांचित करता दिख रहा है.

Related Articles

Back to top button