मनोरंजन

18 साल का हुआ बॉबी देओल का बेटा आर्यमान, बॉबी ने शेयर की तस्वीर

90 के दशक में अपने एक्टिंग से लाखों दिलों को जीतने वाले बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने आज अपने बेटे आर्यमान देओल का 18वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बर्थडे के खास मौके पर बॉबी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कि है इस फोटो में धर्मेंद्र पाजी और आर्यमन नजर आ रहे है। बता दें कि आज फादर्स डे भी है इसकी के चलते बॉबी ने इस तस्वीर में फादर्स डे और बेटे को जन्मदिन की बधाई दी हैं। बॉबी की तरह ही उनके बेटे आर्यमान भी बेहद हैंडसम है।

https://www.instagram.com/p/Byv8EJbhKmk/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें कि बॉबी देओल ने अपने 50वां जन्मदिन के मौके पर पहली बार बेटे आर्यमान की तस्वीर शेयर की थी। पिक्चर को शेयर करते हुए बॉबी ने लिखा था कि, अगर ऐसा है तो कैसा लगता है !! 49 का होना अद्भुत था .. 50 और भी बेहतर होने वाला है … मुझे जीवन के अनुभव याद हैं मैं प्यार की मात्रा को याद करने का एक ही अवसर लेता हूं। यह प्यार ही है जो मुझे बांधे रखता है। मेरा बेटा इस बदलाव का प्रतीक है। इस कैप्शन के जरिए बॉबी ने अपनी भावनाएं व्यक्त किया था। इस बात में कोई शक नहीं है कि बॉबी का बेटा बेहद ही हैंडसम है।

बॉबी देओल अपने बेटे को मीडिया से बेहद दूर रखते हैं। पिछले दिनों बाप-बेटे की जोड़ी को एक अवॉर्ड शो में दिखा गया था। आर्यमान अपने पापा की ही तरह बहुत हैंडसम हैं। अवॉर्ड फंक्शन में खींचीं गईं बाप-बेटे की इस जोड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई।

आर्यमान फिलहाल 18 साल के हैं । पढ़ाई कर रहे हैं। आर्यमान के बारे में बॉबी का कहना है कि वो अपने बेटे को पूरी आजादी देंगे कि वो किस फील्ड में करियर बनाएंगे। देखते हैं कि ये स्टारकिड कब बॉलीवुड में एंट्री लेता है।

Related Articles

Back to top button