मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर जारी है ‘केसरी’ की धमाकेदार कमाई

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म केसरी रिलीज हो चुकी है। फिल्म केसरी होली के वीकेंड पर धमाकेदार कमाई किये जा रही है। हाल ही में, फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आए हैं। बॉलीवुड में अक्षय की अलग ही पहचान है। और उनके काम करने का तरीका भी अलग है। वो इकलौते ऐसे एक्टर हैं जो बॉलीवुड में पूरे साल में 4-5 फिल्में करते हैं।

फिलहाल अच्छा कमा रही है केसरी

जानकारी के अनुसार उनकी तुलना में बाकी एक्टर 1-2 फिल्में ही कर पाते हैं। इस साल 2019 में भी उनके पास कई सारी फिल्में हैं। जिनमें से एक फिल्म केसरी रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है। फिल्म केसरी को रिलीज हुए आज तीसरा दिन हुआ है। लेकिन फिल्म नें तीसरे दिन भी कमाई अच्छी कमाई कर रही।

इतने स्क्रीन्स पर हुई रिलीज

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार फिल्म ने शनिवार को 18.75 करोड़ की कमाई की. उन्होंने ये भी कहा है कि फिल्म के लिए रविवार एक महत्वपूर्ण दिन होगा। फिल्म रविवार को 80 करोड़ से ऊपर जा सकती है। वहीं फिल्म के 3 दिनों का कुल कलेक्शन 56.51 करोड़ हो गया है। वर्ल्ड वाइड में केसरी को 4,200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। जबकी देशभर में इसे कुल 3,600 स्क्रीन्स मिली हैं।

Related Articles

Back to top button