मनोरंजन

बंटी और बबली 2 शीर्षक गीत में बीते युग की थीम, समकालीन संगीत का मिश्रण

यशराज फिल्म्स की अपकमिंग प्रोडक्शन बंटी बबली 2 ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। यह फिल्म 2005 की यादगार फिल्म का सीक्वल है, जो दो कलाकारों के सेट के बारे में है जो लगातार दूसरे को मात देने की कोशिश करते हैं।

बंटी बबली को इसके संगीत के लिए याद किया जाता है ऐसा लगता है कि निर्माता अगली कड़ी के साउंडट्रैक के साथ एक बार फिर जादू दोहराने के लिए तैयार हैं। लव ट्रैक लव जू के बाद बंटी बबली 2 टाइटल सॉन्ग का नया वर्जन चार्ट पर आ गया है।

यह गीत शंकर-एहसान-लॉय जैसे सर्वश्रेष्ठ संगीतकारों कलाकारों को लाता है, जिन्होंने संगीत तैयार किया है, सिद्धार्थ महादेवन, जिनकी आवाज ने ट्रैक को बढ़त दी है, प्रसिद्ध गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य प्रसिद्ध रैपर बोहेमिया जिन्होंने गाने में रैप का तड़का लगाया है। मसाला एक्शन से भरपूर, गीत दो कलाकारों की जोड़ी के बीच पीछा करने के लिए कट जाता है। ट्रैक में अमिताभ भट्टाचार्य के सिग्नेचर लिरिक्स हैं जो ढोल प्रोग्रेसिव क्लब म्यूजिक के फ्यूजन से भरपूर हैं।

जहां सैफ अली खान रानी मुखर्जी मूल बंटी बबली की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं गली बॉय के अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी नवोदित शरवरी नए बंटी बबली के किरदारों पर निबंध करेंगे। नवोदित वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित बंटी बबली 2 में पंकज त्रिपाठी भी हैं। फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ यूके न्यूज 360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button