देश-विदेश

कोविड-19: दिल्ली में नए मामलों का टूटा रिकॉर्ड एक दिन में 500 नए केस

एक तरफ दिल्ली में चौथे लॉकडाउन के दौरान ज्यादा ढील देने की घोषणा कर दी है और दूसरी तरफ दिल्ली में कोरोना वायरस के नए मामले आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। दिल्ली में कोरोना वायरस के एक दिन में आने वाले मामलों का आज रिकॉर्ड टूटा है। दिल्ली में पिछले 24 घंटे के दौरान 500 नए कोरोना वायरस मामले सामने आए हैं जो किसी एक दिन में सामने आए सबसे अधिक केस हैं।

दिल्ली में पिछले 24 घंटे के दौरान सामने आए नए कोरोना वायरस मामलों के बाद अब कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा बढ़कर 10554 हो गया है। दिल्ली सरकार ने आज जो आंकड़ों की रिलीज जारी की है उसमें कुछ बदलाव है, पहले दिल्ली सरकार हर दिन अपनी रिलीज में 24 घंटों में सामने आए नए मामलों की जानकारी देती थी लेकिन आज वह जानकारी नहीं दी है, सिर्फ कुल मामलों की जानकारी दी है, लेकिन सोमवार के कुल मामले और आज के कुल मामले देखें तो पता चलता है कि 500 नए केस आए हैं।

दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से पिछले 24 घंटे के दौरान 6 लोगों की जान भी गई है और अब दिल्ली में इस जानलेवा वायरस की वजह से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 166 हो गई है। दिल्ली में अबतक सामने आए कुल 10554 कोरोना वायरस मामलों में 4750 लोग ऐसे भी हैं जो पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। यानि दिल्ली में अब 5638 कोरोना वायरस एक्टिव मामले बचे हैं।

Related Articles

Back to top button