मनोरंजन

Dasvi Review: अभिषेक बच्चन के करियर को जबरदस्त बूस्ट देगी दसवीं! यामी और निम्रत ने भी दिखाया दम

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) आखिरकार रिलीज हो गई। कहने की जरूरत नहीं है कि यह फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खड़ी उतरी है। ट्रेलर में ही अभिषेक ने अपने देहाती हरियाणवी जाट लुक की एक झलक दी थी, जिसकी जिंदगी में एक ही ख्वाहिश बची है कि वह अपनी ‘दसवीं’ पास कर ले।

अब, थिएटर में रिलीज होने के बाद, जूनियर बच्चन को ढेर सारा प्यार मिल रहा है। उन्होंने एक अनपढ़ हरियाणवी जाट नेता के रूप में जबरदस्त किरदार निभाई है।

अनपढ़ जाट नेता गंगा राम चौधरी की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है ‘दसवीं’

फिल्म एक देसी अनपढ़ जाट नेता गंगा राम चौधरी की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसने अपने पूरे जीवन में अवैध तरीकों से पैसा कमाया। बाद में उसका नाम एक घोटाले में सामने आता है जो उसे जेल में डाल देता है। जेल में वह अपनी 10 वीं बोर्ड परीक्षा को पास करने का फैसला करता है और जब तक वह अपनी ‘दसवीं’ पास नहीं कर लेता, तब तक वह सीएम के सिंहासन पर नहीं बैठने की कसम खाता है। फिल्म में निम्रत कौर (Nimrat Kaur) को गंगा राम की पत्नी के रूप में दिखाया गया है, जिसे ‘सत्ता’ में रहते हुए सत्ता और पद का स्वाद चखने का मौका मिलता है। यामी गौतम (Yami Gautam) एक सख्त जेलर की भूमिका में हैं जो जेल में रहने के दौरान गंगा राम को कठिन समय देता है।

दसवीं’ ने किया फैन्स को प्रभावित

फैंस अभिषेक बच्चन की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई लोग फिल्म को उनके करियर के लिए ‘गेम चेंजर’ बता रहे हैं। जाहिर है ‘दसवीं’ ने फैंस को प्रभावित किया है। इससे पहले फिल्म के एक डायलॉग ने सबका ध्यान खींचा था जिसमें अभिषेक ने कहा था, “दीपिका को हर कोई प्यार करता है।” उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, दीपिका ने अपनी इन्स्टा स्टोरी पर ट्रेलर साझा किया था और लिखा था, “प्यार के लिए धन्यवाद टीम ‘दसवीं’, आप लोगों को शुभकामनाएं!” फिल्म का निर्देशन नवोदित तुषार जलोटा ने किया है और दिनेश विजन द्वारा निर्देशित है।

Related Articles

Back to top button