मनोरंजन

दीपिका पादुकोण सब कुछ ठीक होने के बाद सबसे पहले अपने परिवार से करेंगी मुलाक़ात!

दीपिका पादुकोण समय-समय पर यह साझा करती आईं है कि वह अपने माता-पिता और बहन के कितने करीब हैं जो उनसे दूर बैंगलोर में रहते हैं।

एक अच्छी बेटी की तरह, वह हर बार यह सुनिश्चित करती है कि जब भी उन्हें उसकी आवश्यकता होती है, वह उनके लिए हाज़िर रहती है। चाहे फिर जन्मदिन और वर्षगांठ जैसे विशेष अवसर की बात हो या घर शिफ्टिंग की, अभिनेत्री ने हमेशा अपने परिवार के साथ रहने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाला है।

अब महामारी के प्रकोप के कारण हाल ही में हुए लॉकडाउन के चलते सभी अपने-अपने घरों में है और ऐसे में अभिनेत्री ने झलक साझा की हैं कि वह कवॉरंटिन के इन दिनों को कैसे बिता रही हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, दीपिका से पूछा गया कि स्थिति नियंत्रण में आने के बाद वह पहली चीज क्या करेंगी। तो अभिनेत्री ने साझा किया,”शायद मैं अपने माता-पिता से मिलने जाऊंगी क्योंकि मैं असल में उनसे मिलने के लिए बैंगलोर जाने वाली थी और फिर अपने शेड्यूल (शकुन की फिल्म) के लिए रवाना होने वाली थी क्योंकि इसकी शूटिंग के लिए 2 महीनों के लिए बाहर जाने वाले थे। इसलिए उनसे मिलना चाहती थी। मुझे लगता है कि संभवत: सबसे पहले मैं उनसे जा कर मुलाक़ात करूंगी।”

अपने परिवार के सबसे करीब और एक ऐसी अभिनेत्री होने के नाते जो कभी अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से कतराती नहीं है, दीपिका पादुकोण की इन बातों पर हमें कोई संदेह नहीं हैं।

निश्चित रूप से, हम सभी उस समय की प्रतीक्षा कर रहे हैं जब दुनिया भर में स्थिति नियंत्रण में आ जाएगी और हमें अपने प्रियजनों को देखने का मौका मिलेगा। अगली सूचना तक सभी फिल्मों का काम रुक गया है, सुरक्षा के लिए सभी घर पर है और यहां तक कि दीपिका भी घर पर वक़्त बिता रहीं है।

आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। साथ ही, अभिनेत्री “द इंटर्न” के आधिकारिक रीमेक में भी नज़र आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी।

Related Articles

Back to top button