देश-विदेश

Delhi Metro: मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर ट्रैक के आगे कूदा एक शख्स

नई दिल्ली: मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स सोमवार देर शाम को मेट्रो ट्रैक पर कूद गया। घायल शख्स को पास के एक अस्पताल में जे जाया गया है। इस घटना के बाद कुछ समय तक मेट्रो सेवा बाधित रही। हालांकि अब सामान्य रूप से चल रही है।

इससे पहले रविवार को शालीमार बाग इलाके में एक शख्स ने अपने दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी और खुद भी मेट्रो ट्रेन के आगे कूद कर खुदकशी कर ली। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मधुर मलानी (44) पत्नी रुपाली (गृहिणी), बेटी समीक्षा (14) व बेटे श्रेयांस (6) के साथ पूर्वी शालीमार बाग के बीजी ब्लॉक के एसएफ फ्लैट नंबर 48 में रहते थे। वह इन दिनों बेरोजगारी के कारण अवसाद में थे।

मधुर का पैतृक निवास मॉडल टाउन के ओल्ड गुप्ता कॉलोनी में था। वह रविवार को बच्चों के साथ घर (पूर्वी शालीमार बाग) पर थे, जबकि प}ी रुपाली किसी काम से बाहर गई थीं। शाम करीब साढ़े छह बजे घर लौटीं तो देखा कि बेटा व बेटी दोनों बिस्तर पर बेसुध पड़े हैं। मधुर गायब थे। ऐसे में उन्होंने पड़ोसियों को बुलाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इस दौरान पता चला कि मधुर ने हैदरपुर बादली मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी है। पुलिस का कहना है कि मधुर ने बच्चों की हत्या से पूर्व उन्हें नशीला पदार्थ पिलाया था। Source जागरण

Related Articles

Back to top button