मनोरंजन

निर्देशक नितेश तिवारी ने “छिछोरे” और अपने आईआईटी दिनों से जुड़ी अंतदृष्टि की साझा!

नितेश तिवारी की आगामी फिल्म “छिछोरे”, इंजीनियरिंग कॉलेज में पनपती दोस्ती पर आधारित कहानी के बारे में है और ऐसे में निर्देशक ने भारत के प्रमुख इंस्टिट्यूशन के परिसर में बिताए गए अपने दिनों से जुड़ी यादें साझा की है।

वर्ष के खिलाड़ी के रूप में खिताब जीतने वाले और स्क्रॉल ऑफ ऑनर से ग्रेजुएट होने वाले, ’96 में 17 साल बाद पहली बार, नितेश तिवारी ने शेयर किया,”मैं अपने हॉस्टल की क्रिकेट टीम का कप्तान था और फुटबॉल, वॉलीबॉल, हॉकी भी खेलता था और 4×100 मीटर रिले में भी दौड़ लगाता था। मैं बास्केटबॉल टीम में भी एक अतिरिक्त था।”

साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म “छीछोरे” कॉलेज में दोस्तों के एक ग्रुप के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी जो कॉलेज के बाद अलग हो जाते हैं, लेकिन एक अस्पताल में वर्षों बाद उनका रीयूनियन होता हैं जब उनके ग्रुप से एक दोस्त दुर्घटना का शिकार हो जाता है।

वही, अपने कॉलेज लाइफ के बारे में अधिक बात करते हुए नितेश तिवारी कहते हैं, “मैं कभी भी एक बुद्धिजीवी नहीं था और बहुत मेहनत और थोड़ी सी किस्मत के साथ आगे बढ़ गया।”

वैसे तो सिर्फ़ रील लाइफ में, कॉलेज से बाद भी दोस्ती कायम रहती है। नितेश के साथ भी कुछ ऐसा ही है, जो आज तक अपने कई सीनियर्स, जूनियर्स और बैचमेट्स के साथ संपर्क में है।

हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के दमदार ट्रेलर ने दर्शकों को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है जो दर्शकों को बीते दिनों की याद दिलाते हुए, एक बार फिर दोस्ती का अनुभव करवाने के लिए तैयार है।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी।

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। छिछोरे नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है जो ब्लॉकबस्टर दंगल का निर्देशन कर चुके है। ऋतिक स्टारर सुपर 30 की जबरदस्त सफलता के बाद जो बॉक्स ऑफिस पर अब तक 130 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, “छिछोरे” साजिद नाडियाडवाला की अगली पेशकश है।

Related Articles

Back to top button