उत्तराखंड समाचार

राज्य सरकार के चार वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित ’बातें कम, काम ज्यादा’ कार्यक्रम के संबंध में विचार विमर्श करते हुएः सीएम

देहरादून: मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री आवास पर विधायकगणो के साथ बैठक कर राज्य सरकार के सफलतापूर्वक चार वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित ’बातें कम, काम ज्यादा’ कार्यक्रम के संबंध में विचार विमर्श किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि 18 मार्च को जनता को चार साल के विकास कार्यों की जानकारी दी जाएगी।  इस दिन विधान सभा क्षेत्रों में एक साथ कार्यक्रम आयोजित होंगे। विधानसभा क्षेत्र डोईवाला के लच्छीवाला में राज्यस्तरीय कार्यक्रम होगा जिसमें केंद्रीय मंत्री श्री नीतिन गङकरी जी भी प्रतिभाग करेंगे।

      मुख्यमंत्री ने कहा कि  विधानसभा क्षेत्र स्तर पर कार्यक्रमों के सफल आयोजन हेतु विधायकों की अध्यक्षता में  समिति का गठन किया गया है। विधायक,  विधान सभा क्षेत्रों में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की अध्यक्षता करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि विधायकगण राज्य सरकार के कार्यों के साथ ही उनके विधानसभा क्षेत्रों में हुए विकास कार्यों की जानकारी भी वहां उपस्थित जनता को दें।

Related Articles

Back to top button