उत्तराखंड समाचार

नेरोलैक कलर माय स्पेस ऐप’ डाउनलोड करें और अपने घर को एक क्लिक में नया बनाएं

देहरादून: देश के प्रमुख पेंट ब्राण्ड्स में से एक कंसाई नेरोलैक पेंट्स लिमिटेड ने अपने शताब्दी वर्ष में अपने कंज्यूमर मोबाइल ऐप नेरोलैक कलर माय स्पेस को लॉन्च किया है। यह घरों के मालिकों के लिये तल्लीन करने वाला एक संपूर्ण प्लेटफॉर्म है जिसमें पेंटिंग से जुड़ी उनकी सारी जरूरतों के समाधान मिलेंगे। यह ऐप अंग्रेजी और नौ अन्य भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है और ग्राहकों के लिये रंगों से जुड़ी आकांक्षाओं की खोज करने के एक बाधारहित और सुखद अनुभव की पेशकश करता है। नेरोलैक कलर माय स्पेस ऐप गूगल प्लेस्टोर और एंड्रॉइड ऐप स्टोर पर उपलब्ध है।
इस ऐप के साथ कंसाई नेरोलैक पेंट्स का लक्ष्य अपने ग्राहकों को पेंटिंग शुरू करने से पहले वर्चुअल तरीके से उनके पसंदीदा रंगों, टेक्सचर्स, कॉम्बिनेशंस और डिजाइनों में अपने घर, ऑफिस या दूसरी जगहों को देखने का मौका देना है। ग्राहक इंटीरियर और एक्सटीरियर उत्पादों की नेरोलैक की व्यापक वैरायटी से चयन भी कर सकते हैं।
इस अवसर पर कंसाई नेरोलैक पेंट्स लि. के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री अनुज जैन ने कहा, ‘‘हम नेरोलैक कलर माय स्पेस ऐप पेश करके उत्साहित हैं। यह ऐप 9 भारतीय भाषाओं मे विभिन्न फीचर्स के साथ उपलब्ध है, जैसे एक एक्सक्लूसिव कलर पिकर टूल, पेंट बजट कैल्कुलेटर, कलर विजुअलाइजर और नेरोलैक के उत्पादों का विवरण, ताकि ग्राहक को फैसला करने में सहयोग मिले, वह भी घर बैठे। हमें विश्वास है कि इस ऐप को हमारे ग्राहक पसंद करेंगे और इससे मिलने वाले अनुभव की प्रशंसा करेंगे।’’
इस ऐप का ‘कलर एंड टेक्सचर पैलेट’ टूल ग्राहकों को 1500 से ज्यादा विकल्पों की एक श्रृंखला प्रदान करता है और आप अपने कस्टमाइज्ड पैलेट्स बना सकते हैं। अनूठा और विविधतापूर्ण ‘कलर पिकर’ टूल किसी को भी अपनी दीवारों पर अपने आस-पास का कोई भी रंग देखने में समर्थ बनाता है। ऐप के प्रीव्यूज फीचर की सहायता से आप अपनी दीवार का फोटो क्लिक कर सकते हैं और उसे 1500 से ज्यादा शेड्स और टेक्सचर्स में देख सकते हैं, जिससे रंग का चयन करना आसान होगा।
इस ऐप में ‘इंस्पिरेशन’ टूल भी है, जिसमें कई वीडियोज, लेख, वाल आर्ट आइडियाज, ट्रेंड्स और टेस्टिमोनियल्स मौजूद हैं, जो ग्राहकों को प्रेरित होकर बनाई गई जगहों की एक वैरायटी ब्राउज करने का मौका देते हैं।
इस ऐप पर एक महत्वपूर्ण टूल है ‘पेंट बजट कैल्कुलेटर’। इस टूल की सहायता से ग्राहक पेंटिंग से सम्बंधित खास आवश्यकताओं के लिये पेंट की जरूरत का आकलन कर सकते हैं। इसके अलावा यह ऐप ‘डीलर एंड पेंटर लोकेटर’ टूल की पेशकश करता है, जिसकी सहायता से ग्राहक अपनी लोकैलिटी में सबसे नजदीकी पेंटर और डीलर का पता लगा सकते हैं।
कंसाई नेरोलैक पेंट्स लिमिटेड के पास 100 वर्षों की विरासत है और यह पेंट टेक्नोलॉजी के कई क्षेत्रों में उद्योग के लिये एक ट्रेंडसेटर और महत्वपूर्ण मापदंड रहा है। देश के अग्रणी पेंट ब्राण्ड्स में से एक होने के नाते नेरोलैक कलर माय स्पेस ऐप को कंसाई नेरोलैक पेंट्स लिमिटेड का भरोसा और नवाचार मिला है।

नेरोलैक कलर माय स्पेस ऐप यहाँ से डाउनलोड करें-
एंड्रॉइडः  https://bit.ly/318CJSK
आईओएसः  https://apple.co/340anwc
अधिक जानकारी के लिए संपर्क करे- विकास कुमार-8057409636

Related Articles

Back to top button