देश-विदेश

ड्रीम जॉब Google CEO के लिए लिंक्डइन पर ओपनिंग! लोगों ने किया आवेदन

दुनिया भर के लाखों लिंक्डइन यूजर्स उस समय आश्चर्यचकित हो गए जब गूगल सीईओ के हाई प्रोफाइल जॉब के लिए जॉब पोस्टिंग देखी। माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाले पेशेवर नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर इसे देख दुनिया भर के इच्छुक लोगों ने आवेदन करना भी शुरू कर दिया। ऐसे में यह भी कयास लगाए गए कि गूगल के मौजूदा सीईओ सुंदर पिचाई पद छोड़ने वाले हैं।

हालांकि कुछ समय बाद ही लिंक्डइन ने माना कि यह एक सिक्योरिटी बग है जिसके कारण कोई भी यूजर किसी भी कंपनी के बिजनेस पेज से असली दिखने वाली जॉब ओपनिंग पोस्ट कर सकता है।अमेरिकी वेबसाइट मैशेबल के अनुसार, ये अनौपचारिक लिस्टिंग्स भी कंपनी के “जॉब्स” पेज पर दिखती हैं और असली जॉब ओपनिंग्स जैसी ही दिखती हैं। गूगल के सीईओ की जॉब पोस्टिंग मिशेल रिजैंडर्स नाम के शख्स द्वारा की गई थी। जिसके बाद लिंक्डइन यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रिया आई।

एक यूजर ने लिखा कि उन्होंने लिंक्डइन पर गूगल के सीईओ की जॉब के लिए अप्लाई किया है।सुंदर पिचाई अच्छा काम कर रहे हैं। कंपनी के रेवन्यू भी अत्छे हैं, ऐसे मेंइस ओपनिंग को देखकर थोड़ा आश्चर्य हुआ।

लिंक्डइन ने जवाब दिया

“हमारा ध्यान इस ओर लाने के लिए मिशेल रिजेंडर्स का धन्यवाद। हमने पोस्टिंग हटा दी है और हम इस खामी को दूर कर रहे हैं, जिससे इस पोस्ट को लाइव होने की अनुमति मिल गई। लिंक्डइन असली लोगों के लिए हैं जहां वे अपने करियर से जुड़ी जानकारियां लोगों के साथ शेयर कर सकते हैं। Source Live हिन्दुस्तान

Related Articles

Back to top button