उत्तर प्रदेश

कोरोना से बचाव एवं रोकथाम हेतु भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य महा प्रबन्धक द्वारा आपातकालीन बैठक

लखनऊ: भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य महाप्रबंधक श्रीमती सलोनी नारायण ने स्थानीय प्रधान कार्यालय लखनऊ में आज बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की जिसमें कोरोना वाइरस से बचाव एवं रोकथाम हेतु विभिन्न प्रकार के उपाय के बारे में चर्चा की गयी।

सर्वप्रथम श्रीमती नारायण ने कहा कि स्टेट बैंक की सभी शाखाओं एवं कार्यालयों में स्वछता का विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होने सभी शौचालयों एवं बैंकिंग हाल में विशेष रूप से साफ सफाई रखने हेतु निर्देश दिये। सभी स्टाफ सदस्यों को कोरोना महामारी से बचने हेतु उपायों का एक विस्तृत प्रपत्र भी जारी किया।

उन्होने शाखाओं एवं कार्यालयों को डिसिनफ़ेक्टेंट करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने के लिए कहा साथ ही स्टाफ सदस्यों को नियमित अंतराल पर अपने हाथों की उचित प्रकार से सफाई रखने एवं AC युक्त कमरों का मिनिमम टेंपरेचर 26 डिग्री रखे जाने के लिए कहा।

बैंक सुरक्षा कर्मियों एवं स्टाफ सदस्यों को मास्क, पेपर नैपकिन एवं दस्ताने वितरित किए गए। स्थानीय प्रधान कार्यालय में बायोमेट्रिक उपस्थिति प्रणाली को अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया।

बैठक में श्री सतीश पटवर्धन एवं श्री दिग्विजय सिंह रावत महाप्रबंधकगणों के साथ ही लखनऊ मण्डल के मण्डल विकास अधिकारी एवं उपमहाप्रबंधक श्री चन्द्रभूषण कुमार सिंह तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button