मनोरंजन

“शिकारा” के नए गीत ‘शुक्राणा गुल खिले’ के साथ प्रामाणिक कश्मीरी शादी का लीजिए आनंद!

“शिकारा” के निर्माताओं द्वारा फ़िल्म से जुड़ी हर रिलीज़ के साथ, हमें कश्मीरी संस्कृति के कुछ कठिन लेकिन सुखमय अनुभव से रूबरू करवाया जा रहा है। ट्रेलर और पोस्टर्स के साथ हमें रोमांचित करने के बाद, नया गाना ‘शुक्राणा गुल खिले’ अब रिलीज़ हो गया है जिसमें प्रमुख अभिनेताओं आदिल खान और सादिया की प्रामाणिक कश्मीरी शादी को घाटी की पृष्ठभूमि पर फिल्माया गया है।

विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया पर यह गाना साझा किया और लिखते है,”An authentic Kashmiri Pandit wedding of yesteryears. Song out now: http://bit.ly/ShukranaGulKhile… #HumWapasAayenge #VidhuVinodChopra #Shikara #ShikaraSong @foxstarhindi @abhaysopori  @ZeeMusicCompany”.

इस गाने में मुख्य अभिनेताओं के विवाह समारोह के जश्न के साथ-साथ आगजनी का माहौल देखने मिल रहा है। निर्माताओं ने कश्मीरी ज़ायके के साथ घाटी से पारंपरिक शादी को पर्दे पर पेश करना सुनिश्चित किया है। इस गाने को मुनीर अहमद मीर ने गाया है, जिसे अभय रुस्तम सोपोरी ने कंपोज़ किया है और गाने के बोल बशीर आरिफ द्वारा लिखित हैं।

‘शिकारा’ में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को उजागर किया गया है जिसे जगती और अन्य शिविरों के 40,000 असली प्रवासियों के साथ शूट किया गया है। यहीं नहीं, फिल्म में माइग्रेशन की वास्तविक फुटेज भी शामिल की गई है।

विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म “शिकारा” 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

Related Articles

Back to top button