मनोरंजन

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने की एक आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन बूथ’ की घोषणा!

एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसकी स्थापना रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने की है, वे कई मेगा हिट फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आये है जिसने व्यावसायिक और महत्वपूर्ण सफलता हासिल की हैं। हाल ही में, वे कुछ शो और फिल्मों के साथ ऑनलाइन डिजिटल प्लेटफार्मों पर भी मूल कंटेंट के साथ विजय प्राप्त कर रहे हैं।

इस सूची में एक अन्य नाम शामिल करते हुए, एक्सेल ने अपनी आगामी फिल्म ‘फोन बूथ’ की घोषणा कर दी है जो कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत एक हॉरर-कॉमेडी है! यह तिकड़ी आपको गुदगुदाने के लिए तैयार है!

वर्ष 2019 की सुपर हिट गली बॉय और उनकी आने वाली बॉक्सिंग फिल्म तूफान के बाद, ‘फोन बूथ’ एक्सेल की एक प्रमुख फिल्म घोषणा है। इस बात पर गौर फ़रमाया जाए कि एक्सेल द्वारा साझा की गई कैटरीना, सिद्धांत और ईशान की इस फोटो को लॉकडाउन से पहले शूट किया गया था।

आगामी सुपरनैचुरल कॉमेडी एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है, जिसे गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है, और रवि शंकरन व जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित है। टीम इस साल के अंत में शूटिंग शुरू करेगी और 2021 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button