मनोरंजन

शाहरूख खान का नया पठान लुक देख पागल हुए फैन्स, डब्बू रतनानी ने शेयर की असली तस्वीर

शाहरूख खान को लेकर फैन्स में कितनी दीवानगी है ये देखना हो तो कभी ट्विटर पर चले जाइए। वहां बात – बिना बात आए दिन शाहरूख खान किसी ना किसी कारण से ट्रेंड होते ही रहते हैं। अब शाहरूख खान का एक नया लुक तेज़ी से वायरल हो रहा है जहां शाहरूख खान सफेद दाढ़ी और बाल के साथ बेहद स्मार्ट नज़र आ रहे हैं।

इस तस्वीर को शाहरूख खान की फिल्म पठान का अगला लुक बताया जा रहा था और फैन्स ये सुनकर काफी उत्साहित हो गए। पठान के सेट से अब तक शाहरूख खान की जितनी तस्वीरें बाहर आई हैं वो या तो पीछे से हैं या फिर उनमें शाहरूख ने हुडी पहन रखी है।

लेकिन इससे पहले कि इस तस्वीर को फैन्स, पठान का नया लुक मानकर इसके फैन पोस्टर बनाने लग जाते, फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने सबका उत्साह ठंडा किया। दरअसल, ये तस्वीर, डब्बू रतनानी की खींची एक तस्वीर को फोटोशॉप करके बनाई गई। असली तस्वीर में शाहरूख खान कुछ यूं नज़र आ रहे हैं।

डब्बू ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा – कॉपी से बेहतर हमेशा ओरिजिनल ही होता है। गौरतलब है कि शाहरूख खान हर साल डब्बू रतनानी के सालाना कैलेंडर का हिस्सा रहते हैं।

गौरतलब है कि आर्यन खान ड्रग्स केस का सीधा असर शाहरूख खान की भी प्रोफेशनल ज़िंदगी पर पड़ा था। एक तरफ, शाहरूख ने तत्काल अपनी सारी फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी थी वहीं दूसरी तरफ उनकी अटली फिल्म की हीरोइन नयनतारा के भी फिल्म छोड़ने की खबरें आ रही थीं। शाहरूख खान को अक्टूबर में स्पेन में पठान की शूटिंग के लिए जाना था लेकिन फिर आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद उन्हें अपने सारे प्लान पोस्टपोन करने पड़े। शाहरूख खान 2018 से ब्रेक पर हैं और तब से ही फैन्स उनके कमबैक का इंतज़ार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button