उत्तराखंड समाचार

फ्लिपकार्ट होलसेल और बैस्ट प्राइस स्टोर्स के द बिग बिलियन डेज़ से रिटेलरों में छाई त्योहारों की उमंग

देहरादून: भारत में विकसित फ्लिपकार्ट ग्रुप देश के लाखों रिटेलरों व छोटे कारोबारों को त्योहारों के इस मौसम में प्रसन्न करने के लिए तैयार है। 16 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट होलसेल ऐप और बैस्ट प्राइस के सभी कैश-एंड-कैरी स्टोर्स पर भी ’द बिग बिलियन डेज़’ सेल लांच की जा रही है जो 21 अक्टूबर तक चलेगी।

देश के 9 राज्यों में 28 बैस्ट प्राइस कैश-एंड-कैरी स्टोर्स पर होने वाली ’द बिग बिलियन डेज़’ सेल के तहत 200 से अधिक ब्रांडों और 45 से अधिक श्रेणियों में 800 से अधिक उत्पादों पर आकर्षक आॅफर दिए जाएंगे। बैस्ट प्राइस सदस्य सीधे स्टोर में जा सकते हैं या बैस्ट प्राइस वैबसाइट/ऐप के जरिए आॅर्डर कर सकते हैं। उन्हें पैकेज्ड फूड, होम केयर, पर्सनल केयर, इलेक्ट्राॅनिक्स व अप्लायंसिस और सामान्य वस्तुओं की विस्तृत रेंज उपलब्ध होंगी जिन पर उन्हें ऐक्सक्लूसिव डील भी मिलेगी। फैशन रिटेलरों को फ्लिपकार्ट होलसेल पर अपने पहली खरीद पर 10 प्रतिशत तक की बचत का लाभ मिलेगा तथा थोक खरीददारी पर अतिरिक्त फायदे भी प्राप्त होंगे।

फ्लिपकार्ट होलसेल और वालमार्ट इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एवं हैड आदर्श मेनन ने कहा, ’’अपने बी2बी कारोबारों फ्लिपकार्ट व्होलसेल व बैस्ट प्राइस स्टोर पर पहली बार ’द बिग बिलियन डेज़’ के फायदे पेश करते हुए हम बहुत उत्साहित हैं। यह अनूठी पेशकश फ्लिपकार्ट और वालमार्ट इंडिया के तालमेल का फल है, दोनों ने साथ आकर रिटेलरों की बिक्री व मुनाफा बढ़ाने का बहुत अच्छा अवसर तैयार किया है।’’

इस साल जुलाई में फ्लिपकार्ट ग्रुप ने वालमार्ट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के अधिग्रहण की घोषणा की थी जो भारत में बैस्ट प्राइस कैश-एंड-कैरी व्यापार करती है। इस अधिग्रहण द्वारा ग्रुप का उद्देश्य वालमार्ट के थोक कारोबार की मजबूती का लाभ उठाते हुए किराना तथा सूक्ष्म-लघु-मध्यम उद्योगों की उन्नति व समृद्धि को बल प्रदान करना है। द बिग बिलियन डेज़ के जरिए फ्लिपकार्ट व्होलसेल (बैस्ट प्राइस स्टोर्स समेत) का लक्ष्य रिटेल ईकोसिस्टम के लिए आकर्षक आॅफर लेकर आना है ताकि त्योहारी सीज़न के दौरान पूरे देश के छोटे व्यापारियों के कारोबार को आगे बढ़ाया जाए।

Related Articles

Back to top button