मनोरंजन

कंटेंट क्वीन एकता कपूर के जन्मदिवस पर हैशटैग #HBDEktaKapoor जमकर कर रहा है ट्रेंड!

टेलीविजन से ले कर ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म और फिल्मों तक दमदार कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाली एकता कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही है। एकता के जन्मदिन की खुशी उनके फैंस के बीच देखने मिल रही है परिणामस्वरूप उनके जन्मदिन के मौके पर हैशटैग #HBDEktaKapoor ट्रेंड कर रहा हैं!

मनोरंजन उद्योग का नेतृत्व करते हुए, एकता कपूर हमेशा अपने प्रशंसकों का अविस्मरणीय कंटेंट और समृद्ध कहानियों के साथ मनोरंजन करते आई है और क्वीन के इस विशेष दिन को ओर अधिक खास मनाते हुए सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं के सैलाब उमड़ पड़ा है।

एकता कपूर को कहानियों की सबसे शानदार पसंद के लिए जाना जाता है, जो कई लोगों के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं। भारतीय टेलीविजन उद्योग की गेम-चेंजर एकता कपूर अब वैश्विक लीडर की 500+ लीग में शामिल हो गयी है और साथ ही लिंक्डइन पर अपना डेब्यू किया है ! मंच पर भारत से एकमात्र कंटेंट निर्माता होने के नाते, निश्चित रूप से एकता सही अर्थ में एक इन्नोवेटर है।

एकता ने अपनी माँ के साथ बहुत कम उम्र से एक निर्माता के रूप में अपने करियर की शुरुवात की थी, और इस दौरान बहुत सारे सवाल थे जो एकता से अक्सर पूछे जाते थे। एकता ने बालाजी के साथ अपने सफ़र को हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये साझा किया था।

सरोगेसी के माध्यम से सिंगल माँ बनना, जिससे अब तक देश की महिलाएं अछूती थी- एकता न सिर्फ़ काम के मामले में एक प्रेरणा हैं, बल्कि ज़िंदगी की हर राह पर एक सच्ची इन्फ्लुएंसर साबित हुई है।

Related Articles

Back to top button