Tuesday , December 11 2018

“सूरमा एंथम” हुआ रिलीज, सुन कर रोंगटे हो जाएंगे खड़े!

मुंबई: साल की सबसे प्रेरणादायक फ़िल्म “सूरमा” का टाइटल ट्रैक आख़िरकार रिलीज हो गया है। फ़िल्म की कहानी की तरह इस एंथम गीत को सुन कर आपका जज़्बा भी जाग उठेगा।

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म सूरमा के इस एंथम की झलक हमें हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म के ट्रेलर में भी देखने मिली थी। यह गाना उन सभी सूरमा को समर्पित है जिन्होंने जीवन के कठिन स्तिथि को मात दे कर ज़िन्दगी में अपनी दमदार वापसी की है और यक़ीनन इस गाने को सुन कर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

ट्रेलर के साथ दर्शकों को उत्सुक करने के बाद, अब आज रिलीज हुए एंथम गीत ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है।

किंवदंती हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह हॉकी के खेल में शामिल होने वाले भारत के सबसे युवा खिलाड़ी रह चुके है। और अब संदीप सिंह पर आधारित बायोपिक “सूरमा” में अभिनेता दिलजीत दोसांझ मंझे हुए खिलाड़ी की तरह हॉकी खेलते हुए नज़र आएंगे।

गुलजार द्वारा लिखित “सूरमा एंथम” को शंकर ने अपनी आवाज़ दी है तो वही शंकर एहसान लॉय ने अपने संगीत से गाने में चार चाँद लगा दिए है।

संदीप सिंह की प्रेरणादायक कहानी ने निर्माताओं को इसे बड़े पर्दे पर लाने के लिए मजबूर कर दिया।

जीत, हार, जीवन और मृत्यु से संघर्ष करने वाले ड्रैग फ्लिकर की कहानी “सूरमा” के रूप में जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शको से रूबरू होगी। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

यह एक कम ज्ञात तथ्य है कि संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें “फ्लिकर सिंह” के नाम से जाना जाता है।

“सूरमा” सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। संदीप सिंह के जीवन पर आधारित “सूरमा” 13 जुलाई, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com