Monday , December 10 2018

जब ऋतिक ने भोजपुरी गाने पर लगाये ठुमके!

मुंबई: ऋतिक  रोशन हिंदी फिल्मों में लाखों दिलों की धड़कन बन कर अपने डांस से दर्शकों का दिल जीतते आये है। लेकिन हाल ही में, अभिनेता सुपरहिट भोजपुरी गीत, ‘लॉलीपॉप लागेलू’ (पवन सिंह द्वारा गाया गया) पर थिरकते हुए नज़र आये।

ऋतिक की आगामी फिल्म “सुपर 30″ के लिए राजस्थान के सांभर में फ़िल्म का शूटिंग शेड्युल पूरा कर लिया है और इसी खुशी में एक सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमे ऋतिक  ने अपने ठुमकों से पूरी महफ़िल की शान लूट ली।

फ़िल्म के क्रू से जुड़े करीबी की माने तो,”पिछले कई हफ्तों में, ऋतिक अपनी फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में व्यस्त थे। जब वह सांभर शेड्यूल के आखिरी दिन पर अपना काम निपटा रहे थे, तो उन्हें क्या पता था कि फिल्म में उनके छात्रों की भूमिका निभाने वाले सभी 30 कलाकारों  ने ऋतिक का यह दिन उनके लिए यादगार बनाने का फैसला किया है।” हालांकि, ऋतिक  के सभी छात्र कुछ समय से इस शाम को खास बनाने की तैयारियों में जुटे हुए थे।

सूत्रों ने बताया,”यह सभी इसी तारीख के लिए आयोजित था, क्योंकि इस दिन ऋतिक की छुटी थी। शुरुआत से बताऊँ तो इस कार्यक्रम के लिए बच्चों ने डांस और कठपुतली शो की योजना बनाई थी, जिसके बाद इस कार्यक्रम में सामाजिक संदेश देने वाले कई एक्ट, सिंगिंग और कविता पढ़ कर सुनाने जैसी कई मज़ेदार एक्टिविटी शामिल थी। वही इस शाम में रितिक ने “लॉलीपॉप लागेलू” पर डांस कर के महफ़िल में चार चाँद लगा दिए।ऋतिक  को यू देख कर हम सब हैरान थे लेकिन यह काफ़ी मजेदार था।

ऐसा माना जाता है कि यह पूरा कार्यक्रम एक घंटे से अधिक समय तक चला और इस दौरान रितिक पूरा वक़्त वहाँ मौजूद थे। हमने फ़िल्म का सांभर शेड्युल पूरा कर लिया है और अब हम अगले शेड्यूल के लिए वाराणसी का रुख करेंगे।”

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित “सुपर 30” विकास बहल द्वारा निर्देशित है। ऋतिक रोशन द्वारा अभिनीत यह फ़िल्म 23 नवंबर, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com