Thursday , January 17 2019

रणजी ट्रॉफी : रेलवे ने महाराष्ट्र को पारी और 58 रनों से दी मात

रेलवे ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यहां करनैल सिंह स्टेडियम में खेले गए रणजी ट्रॉफी ग्रुप-ए मैच के दूसरे दिन मंगलवार को ही महाराष्ट्र को पारी और 58 रनों से हरा दिया। रेलवे ने अविनाश यादव के चार विकेटों के दम पर महाराष्ट्र को पहली पारी में सिर्फ 70 रनों पर ऑल आउट कर दिया था। वहीं अपनी पहली पारी में कप्तान मनोज रावत के 89 रनों की मदद से 259 रन बनाए थे।

रेलवे ने दूसरे दिन की शुरुआत नौ विकेट के दम पर 184 रनों के साथ की। कप्तान ने अपनी पारी को आगे बढ़ाया और इसमें अनुरीत सिंह ने उनका अच्छा साथ दिया। दोनों ने 10वें विकेट के लिए 76 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को 250 के पार पहुंचाया।

रावत के आउट होने के साथ रेलवे की पहली पारी समाप्त हो गई। उन्होंने अपनी पारी में 117 गेंदों पर नौ चौके मारे। अनुरीत 63 गेंदों पर एक चौका और तीन छक्के मार 36 रन बनाकर नाबाद लौटे।

अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी महाराष्ट्र के बल्लेबाज अविनाश और हर्ष त्यागी के आगे एक बार फिर विकेट पर पैर नहीं जमा सके और टीम 131 रनों पर ही ढेर हो पारी और 58 रनों से मैच हार गई। अविनाश ने पांच विकेट अपने नाम किए तो वहीं वही हर्ष ने चार विकेट लिए। एक बल्लेबाज रन आउट हुआ। महाराष्ट्र के लिए सत्यजीत बच्चाव ने सबसे ज्यादा 27 रन बनाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com