देश-विदेश

दिल्ली में फिर एक IPS अधिकारी Covid 19 की चपेट में, महिला DCP निकलीं

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की एक महिला आईपीएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. फिलहाल महिला डीसीपी के साथ उनके 3 पर्सनल स्टाफ को भी होम क्वारेंटाइन में भेज दिया गया है. इससे पहले शहादरा जिले में भी एक एडिशनल डीसीपी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. बता दें कि कोरोना वायरस के चपेट में आने से पिछले ही दिनों दिल्ली पुलिस के एक सिपाही अमित राणा की मौत भी हो गई थी.

पहले भी एक आईपीएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे
कोरोना से जंग लड़ते-लड़ते दिल्ली पुलिस के तकरीबन 450 पुलिसकर्मी, 7 एसएचओ और दो आईपीएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. उत्तम नगर, नार्थ एवेन्यू, फर्श बाजार, जामिया नगर, लाजपत नगर और नंद नगरी के एसएचओ भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. हालांकि, उनमें से कुछ ने ठीक होने के बाद ड्यूटी भी जॉइन कर ली है. इसके बावजूद दिल्ली पुलिस के जवान लगातार कोविड पॉजिटिव होते जा रहे हैं.

दिल्ली में 15 हजार के पार पहुंचा आंकड़ा
देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. देश के साथ-साथ राजधानी दिल्ली में भी कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. बुधवार तक दिल्ली में कोरोना के 15 हजार 257 मामले हो चुके हैं. इसमें 7690 केस एक्टिव केस हैं. दिल्ली में कोरोना से अब तक 303 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 7264 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं. दिल्ली में हर दिन कोरोना वायरस के नए मामलों की पुष्टि हो रही है.

बाता दें कि महाराष्ट्र के बाद दिल्ली दूसरा प्रदेश है जहां इतने बड़े पैमाने पर पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं. महाराष्ट्र में अब तक कोरोना से 12 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है. दिल्ली में अब तक 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी का इलाज हो चुका है और वो ठीक होकर वापस लौटे चुके हैं. Source News18

Related Articles

Back to top button