मनोरंजन

लंदन में भी फिल्म “सुपर 30” का बेसब्री से है इंतज़ार: आनंद कुमार

आनंद कुमार वर्तमान में भारतीय समुदाय के लिए आयोजित किये गए एक कार्यक्रम के लिए लंदन गए है, जहां उन्होंने लंदन में बसे सभी भारतीयों से मुलाकात की और उनके साथ बातचीत भी की ।

आनंद कुमार ने हालही में कुछ तस्वीरें साझा की जिन्हें देख कर साफ़ नज़र आ रहा है की विदेश में बसे दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर काफी उत्साह हैं। केवल भारतीय ही नहीं बल्कि स्थानीय लोग भी फ़िल्म सुपर 30 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

गणितज्ञ आनंद कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी लंदन यात्रा से तस्वीरें साझा करते हुए लिखा,”लंदन भी फिल्म “सुपर 30″ का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। @iHrithik @nandishsandhu  @Shibasishsarkar #SajidNadiadwala @NGEMovies @super30film @Pranavsuper30 @RelianceEnt”.

इस साल आनंद कुमार के सुपर 30 से 18 छात्रों ने आईआईटी की परीक्षा उत्तीर्ण की है और इसी के साथ आनंद कुमार ने एक ओर उपलब्धि अपने नाम कर ली है। हाल ही में, बिहार के कोचिंग सेंटर के पूर्व छात्र सोशल मीडिया पर सुपर 30 में उनके वास्तविक जीवन शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे ऋतिक रोशन की प्रशंसा व्यक्त करते हुए नज़र आये थे।

सुपरस्टार को दर्शकों से बेहद प्यार मिल रहा है और हर कोई बड़े पर्दे पर अभिनेता का यह करिश्माई अभिनय देखने के लिए उत्सुक है।

ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर भी नज़र आ रही हैं, जिसे “वर्ष का सर्वश्रेष्ठ ट्रेलर” कहा जा रहा है।

एचआरएक्स फिल्म्स के साथ मिलकर रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है सुपर 30, जो साजिद नाडियाडवाला फिल्म, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 12 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button