मनोरंजन

“साहो” के नए पोस्टर में श्रद्धा कपूर के एक्शन पैक अवतार ने उड़ाए होश!

हम सभी की पसंदीदा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अतीत में कई तरह की भूमिकाएं निभा चुकी हैं और अब अपनी आगामी फिल्म ‘साहो’ में एक्शन से भरपूर अवतार के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। फ़िल्म के नवीनतम पोस्टर में, श्रद्धा दमदार और किलिंग लुक में नज़र आ रही है। अपने हाथों में बंदूक और ब्लैक फॉर्मल शर्ट, पैंट और बूट्स में श्रद्धा ने अपने लुक के साथ हर किसी के होश उड़ा दिए है।

पोस्टर में ब्लू-ग्रीन बैकग्राउंड के साथ अभिनेत्री के चारों ओर कांच के टुकड़े उड़ते हुए दिखाई दे रहे है जो फ़िल्म में जानदार एक्शन और रोंगटे खड़े कर देने वाले प्लॉट की तरफ़ इशारा कर रहे है। आज रिलीज किए गए इस पोस्टर को, श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर हैशटैग #30thAugustwithSaaho के साथ चार भाषाओं में शेयर किया है।

पोस्टर में श्रद्धा के इस बिंदास और अनदेखे लुक ने हर किसी का दिल जीत लिया है और प्रशंसक दिल खोल कर अपनी पसंदीदा अभिनेत्री पर प्यार और प्रशंसा की बरसात कर रहे है। श्रद्धा कपूर फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। हालांकि वह इससे पहले एक एक्शन फिल्म में नजर आ चुकी हैं, लेकिन साहो में श्रद्धा के दमदार लुक को काफ़ी पसंद किया जा रहा है, ये ही वजह है कि इन दिनों अभिनेत्री खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

हर सीन में एक्शन की खुराक के साथ, “साहो” यक़ीनन साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में से एक है। जहाँ एक तरफ़ प्रभास खूंखार योद्धा के रूप में नज़र आ रहे है, वही श्रद्धा ने अपने एक्शन अवतार के साथ हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया है।

सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है “साहो” में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

“साहो” एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button