खेल

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्ड के बीच मुकाबला, ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

आज शाम 07:30 बजे मुबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium Mumbai) में आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 18वां मुकाबला राजस्थान और कोलकाता (RR vs KKR) के बीच खेला जाएगा। इस मैच को जीतना दोनों ही टीमों के लिए अहम होगा। रॉयल्स और नाइट राइडर्स (RR vs KKR) दोनों ने ही अपने चार-चार मैचों में से सिर्फ एक-एक मैच जीता है।

बता दें कि, केकेआर की तीन मैचों मे हार से मनोबल गिरा है। टीम के मध्यक्रम ने प्रभावित किया है जबकि शुभमन गिल और इयोन मोर्गन ने निराश किया है। टीम का बोलिंग अटैक भी असफल रही है, क्योंकि उन्होंने अपने पिछले दो मैचों में 200 से ज्यादा रन बनाए थे।

रॉयल्स को स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर की कमी खलेगी

राजस्थान रॉयल्स के दो प्रमुख प्लेयर बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर चोटिल होने के बाद पूरे आईपीएल सीजन के लिए बाहर हैं। रॉयल्स, इन खिलाड़ियों के बिना अच्छी तरह से मुकाबला नहीं कर पाई है और अंक तालिका में सबसे नीचे है। कप्तान संजू सैमसन और जोस बटलर ने टॉप ऑर्डर फॉर्म के लिए स्ट्रग्ल किया है। हालांकि टीम के बोलिंग अटैक ने प्रभावित किया है जबकि कार्तिक त्यागी की गैरमौजूदगी महसूस की जा रही है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिवम दूबे, रियान पराग, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल / जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया और मुस्ताफिजुर रहमान।

कोलकाता नाइट राइडर्स: शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक ( विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, सुनील नारेन, पैट कमिंस, शिवम मावी, प्रसिद्ध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती।

Related Articles

Back to top button