खेल

आईपीएल 2021: हमें इस तरह के रोमांचक मैच की आदत है: राहुल

पंजाब किंग्स ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को पांच रनों से हरा कर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण में अपनी चौथी जीत हासिल की।

मैच के बाद पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल खुश राहत महसूस कर रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम को इस तरह के रोमांचक मैच की आदत है।

राहुल ने कहा, हम इन खेलों के आदी हैं । उम्मीद है कि पंजाब किंग्स के कारण टीआरपी बढ़ेगी।

पंजाब के कप्तान ने हैदराबाद के जेसन होल्डर की उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए प्रशंसा की। होल्डर गेंद के साथ 3/19 के आंकड़े 47 रनों की नाबाद पारी के साथ हैदराबाद को लगभग जीत हासिल कर दिया था , लेकिन अंत में पंजाब की जीत हुई।

राहुल ने कहा, होल्डर ने शानदार पारी खेली। मुझे मयंक (अग्रवाल) को आउट कर के एक ओवर में दो विकेट चटकाए। उन्होंने आकर वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। पिच पर गति नहीं थी। हमारे बल्लेबाजों के लिए क्रीज पर टिकना अहम रहा। हमें यह विश्वास दिलाता है कि अगर हम एक ठीक ठाक स्कोर भी बना लेते हैं तो हम विरोधी टीम पर दबाव डाल सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button